Dark Web पर महिला ने दी सुपारी; अब जेल में 100 महीने

यह मामला उस महिला की हत्या की साजिश से जुड़ा है, जिसने अपने प्रेमी की पत्नी को रास्ते से हटाने की खतरनाक योजना बनाई थी।

डिजिटल डेस्क, नई दिल्ली: एक महिला को 100 महीने जेल की सजा सुनाई गई है, जिसकी वजह से दुनियाभर में हड़कंप मच गया है। यह मामला उस महिला की हत्या की साजिश से जुड़ा है, जिसने अपने प्रेमी की पत्नी को रास्ते से हटाने की खतरनाक योजना बनाई थी।

48 वर्षीय इस महिला को एक शादीशुदा मर्द से प्यार हो गया था, लेकिन उसकी यह चाहत उसे एक अंधेरे रास्ते पर ले गई। उसने प्रेमी की पत्नी को खत्म करने के लिए एक ऑनलाइन हत्यारे की मदद लेने का फैसला किया। यह सुनकर किसी को भी विश्वास नहीं हुआ कि एक महिला इस हद तक जा सकती है। उसने हत्यारे को सुपारी देने के लिए पैसे भी ट्रांसफर किए थे, लेकिन उसकी योजना बेकार साबित हुई।

पुलिस ने सूचनाओं के आधार पर उसे गिरफ्तार कर लिया। जांच के दौरान, महिला ने अपनी साजिश को स्वीकार किया और यह भी बताया कि उसने अपने प्रेम संबंधों को लेकर किस तरह से सोचा। यह घटना न केवल उसके व्यक्तिगत जीवन को प्रभावित करने वाली थी, बल्कि समाज में भी इसके गहरे प्रभाव पड़े हैं।

महिला की इस खतरनाक योजना ने सभी को चौंका दिया है और यह सवाल उठाया है कि प्रेम और जुनून कभी-कभी कितने खतरनाक मोड़ ले सकते हैं। अदालत ने सजा सुनाते समय यह भी कहा कि ऐसे कार्यों को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। इस मामले ने यह स्पष्ट कर दिया है कि प्रेम में अंधा होना कभी-कभी जानलेवा भी हो सकता है। एक महिला को 100 महीने जेल की सजा सुनाई गई। सजा से खौफनाक उसका गुनाह है। महिला ने हत्या की ऐसी साजिश रची जिसकी दुनियाभर में चर्चा हो रही है। 48 साल की यह महिला को एक शादीशुदा मर्द से इश्क हो गया। मगर वो उसकी पत्नी को अपने रास्ते से हटाना चाहती थी। यही वजह है कि उसने ऑनलाइन हत्यारे को खोजा और प्रेमी की पत्नी की सुपारी दी। मगर पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया।

Related Articles

Back to top button