नितिन गडकरी ने क्यों कहा की पार्टी ने अंदर गए दशकों में संविधान को नष्ट किया ?!

नितिन जयराम गडकरी ने हाल ही में एक बयान में कांग्रेस पार्टी पर तीखी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अंदर गए दशकों में भारतीय संविधान को नष्ट करके तानाशाही की बुनियाद रखी।

नितिन जयराम गडकरी ने हाल ही में एक बयान में कांग्रेस पार्टी पर तीखी आलोचना की है, जिसमें उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने अंदर गए दशकों में भारतीय संविधान को नष्ट करके तानाशाही की बुनियाद रखी। उन्होंने इस बात का जिक्र किया कि उस समय भारतीय राजनीति में बड़ी उलझनें थीं और देश को अंदर से ही गालियां देने का माहौल बनाया गया था।

गडकरी ने यह भी कहा कि कांग्रेस ने हमारे खिलाफ भ्रम फैलाने के लिए पूरी कोशिश की और जनता को गुमराह करने का काम किया। उन्होंने साफ किया कि उनके खिलाफ जो भी अफवाहें फैलाई गईं, वे सब निराधार थीं और सत्य से दूर थीं।

गडकरी ने अपने बयान में उजागर किया कि कांग्रेस ने लोगों को समझाने की बजाय उन्हें भ्रमित किया है। उनके इस बयान से स्पष्ट होता है कि वे अपने राजनीतिक प्रतिद्वंद्वियों के लिए कड़े रूप से उत्तरदायित्वीन हैं और उन्हें लोकतंत्र के मूल्यों और संविधान के महत्व को बढ़ावा देने का समर्थन करते हैं।

नितिन गडकरी ने अंत में कहा, “जनता को अब भ्रमित होने का समय नहीं है। वे बहुत समझदार हैं और स्वतंत्र रूप से अपने निर्णय लेते हैं।”

Related Articles

Back to top button