3 प्रेमियों ने किया साथ निभाने का वादा तो महिला ने खुद ही मिटा दिया अपना सुहाग… क़ातिल पत्नि व 3 प्रेमी अरेस्ट

कानपुर देहात के मंगलपुर गांव में छह दिन पहले एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। गांव में रहने वाले गुरुचरण नामक व्यक्ति की हत्या की खबर ने इलाके में हड़कंप मचा दिया।

कानपुर देहात के मंगलपुर गांव में छह दिन पहले एक दिल दहला देने वाली घटना घटी। गांव में रहने वाले गुरुचरण नामक व्यक्ति की हत्या की खबर ने इलाके में हड़कंप मचा दिया। शुरुआती जांच में हत्या की वजह जानने की कोशिश की जा रही थी, लेकिन पुलिस ने जब गहराई से जांच की, तो मामला कुछ और ही निकला।

पुलिस की जांच में पता चला कि गुरुचरण की हत्या उसकी पत्नी पूजा ने अपने तीन प्रेमियों के साथ मिलकर की थी। पूजा की जिन प्रेमियों के नाम सामने आए, वे थे गुलाब सिंह, शिवम्, और विष्णु दयाल। पुलिस ने इस वारदात को लेकर इन सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया और घटनास्थल पर छानबीन की।

पूजा ने अपने पति गुरुचरण की हत्या करने के लिए एक साजिश रची थी। उसने अपने प्रेमियों से मदद मांगी, और उनके साथ मिलकर गुरुचरण की हत्या की योजना बनाई। हत्या के बाद, आरोपियों ने घटना को दुर्घटना का रूप देने की भी कोशिश की, ताकि उन्हें संदेह के घेरे से बाहर रखा जा सके।

पूजा का अपने पति से शादी के बाद का जीवन तनावपूर्ण था। उसने अपने जीवन को बेहतर बनाने की कोशिश की, लेकिन वह किसी अन्य के साथ अवैध संबंधों में उलझ गई। गुलाब सिंह, शिवम्, और विष्णु दयाल के साथ उसके अवैध संबंध थे, और उसने इन लोगों से अपने पति की हत्या के लिए सहायता मांगी।

हत्या की योजना को अंजाम देने के बाद, आरोपियों ने इसे दुर्घटना की तरह पेश करने की कोशिश की। लेकिन पुलिस की गहन जांच ने सच्चाई को उजागर कर दिया और यह साबित कर दिया कि यह एक साजिश थी।

पूजा और उसके प्रेमी अब पुलिस की गिरफ्त में हैं, और न्याय की प्रक्रिया का सामना कर रहे हैं। इस जघन्य अपराध ने पूरे गांव को हिला कर रख दिया और सभी को यह सोचने पर मजबूर कर दिया कि किसी भी रिश्ते की मजबूती और विश्वास कितने महत्वपूर्ण हैं।

Related Articles

Back to top button