“OTT पर इस वीकेंड देखें टॉप-5 रोमांटिक मूवीज : प्यार चढ़ेगा परवान:”

यही OTT की वजह है कि लव स्टोरीज हमेशा से सिनेप्रेमियों की पसंद रही हैं। इस वीकेंड, अपने पार्टनर के साथ प्यार को और बढ़ाने के लिए देखिए ये टॉप-5 रोमांटिक मूवीज, जो ओटीटी प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं।

नई दिल्ली। रोमांस से भरी फिल्मों का ट्रेंड हिंदी सिनेमा में सदियों से चला आ रहा है। कहा जाता है कि बिना रोमांस के फिल्म की कहानी अधूरी सी लगती है। यही OTT की वजह है कि लव स्टोरीज हमेशा से सिनेप्रेमियों की पसंद रही हैं। इस वीकेंड, अपने पार्टनर के साथ प्यार को और बढ़ाने के लिए देखिए ये टॉप-5 रोमांटिक मूवीज, जो OTT प्लेटफार्म पर उपलब्ध हैं।

1. गली ब्वॉय (Gully Boy)

ज़ोया अख्तर की इस फिल्म ने दर्शकों का दिल जीत लिया था। कहानी एक ऐसे युवक की है जो म्यूजिक के जरिए अपने सपनों को पूरा करने की कोशिश करता है। फिल्म की रोमांटिक एलीमेंट्स इसे और भी खास बनाते हैं। रणवीर सिंह और आलिया भट्ट की बेहतरीन केमिस्ट्री को देखना न भूलें।

2. तुम्बाड (Tumbbad)

हालांकि यह फिल्म हॉरर-फैंटसी जॉनर में आती है, लेकिन इसमें प्रेम कहानी की एक अनूठी परत भी है। यह कहानी एक ऐसे युवक की है जो अपने अतीत की खोज में निकलता है। फिल्म का रोमांटिक टर्न इसे खास बनाता है और इसे OTT पर जरूर देखना चाहिए।

3. शेरशाह (Shershaah)

कर्नल विजय करण और डिंपल चीमा की सच्ची प्रेम कहानी पर आधारित यह फिल्म आपको भावुक कर देगी। सिडार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की अदाकारी दिल को छू लेने वाली है। इस वीकेंड अपने पार्टनर के साथ इस प्रेरणादायक प्रेम कहानी का आनंद लें।

“बेंगलुरु के TAJ वेस्ट एंड होटल को बम से उड़ाने की धमकी, दहशत में लोग”

4. बद्रीनाथ की दुल्हनिया (Badrinath Ki Dulhania)

काफी हल्की-फुल्की कॉमेडी और रोमांस से भरी यह फिल्म आपको हंसाने के साथ-साथ प्यार की महत्ता भी सिखाएगी। वरुण धवन और आलिया भट्ट की जोड़ी इस फिल्म को खास बनाती है। इस वीकेंड एक मजेदार फिल्म का आनंद लें।

5. पद्मावत (Padmaavat)

भंसाली की इस महाकवि फिल्म में प्रेम, बलिदान और साहस की अनोखी कहानी है। दीपिका पादुकोण, शाहिद कपूर और रणवीर सिंह की बेहतरीन परफॉर्मेंस इसे एक रोमांटिक अनुभव बनाती है। इस वीकेंड अपने पार्टनर के साथ इस ऐतिहासिक प्रेम कहानी में खो जाइए।

इन टॉप-5 रोमांटिक मूवीज को इस वीकेंड अपने पार्टनर के साथ देखने से न केवल आपका प्यार बढ़ेगा, बल्कि आपको एक खूबसूरत अनुभव भी मिलेगा। ये फिल्में आपको प्यार, संघर्ष और रिश्तों की गहराई से परिचित कराएंगी। तो तैयार हो जाइए, अपने सोफे पर आराम से बैठिए और अपने प्यार के साथ इन बेहतरीन फिल्मों का आनंद लें!

Related Articles

Back to top button