Vi का नया धमाका: मात्र 95 रुपये में फ्री डेटा और OTT सब्सक्रिप्शन

जियो, एयरटेल और वीआई (Vi) ने जून में अपने प्लान्स के प्राइस में बढ़ोतरी की घोषणा की थी, जो इस महीने से लागू हो गए हैं। अब यूजर्स को रिचार्ज करने के लिए ज्यादा पैसे देने होंगे

जियो, एयरटेल और वीआई (Vi) ने जून में अपने प्लान्स के प्राइस में बढ़ोतरी की घोषणा की थी, जो इस महीने से लागू हो गए हैं। अब यूजर्स को रिचार्ज करने के लिए ज्यादा पैसे देने होंगे, जिससे उनके बजट पर असर पड़ेगा। बढ़े हुए दामों के कारण यूजर्स को सही रिचार्ज प्लान चुनने में मुश्किल हो सकती है।

यूजर्स की परेशानी को ध्यान में रखते हुए, वीआई (Vi) एक सस्ता प्लान लेकर आया है, जिसमें इंटरनेट के साथ ओटीटी ऐप्स का सब्सक्रिप्शन भी मुफ्त में मिलेगा। आजकल किसी भी टेलिकॉम ऑपरेटर का सबसे सस्ता प्लान 100 रुपये से कम नहीं है, लेकिन वीआई (Vi) ने 95 रुपये वाला प्लान पेश किया है। इस प्लान से यूजर्स को एक बेहतर विकल्प मिलेगा।

वीआई (Vi) के 95 रुपये वाले प्लान के बेनिफिट्स

इस प्लान में यूजर्स को कुल 4 जीबी डेटा मिलेगा। इसके अलावा, सोनीलिव का सब्सक्रिप्शन 28 दिनों के लिए मुफ्त मिलेगा, जो इस प्लान को और भी आकर्षक बनाता है। हालांकि, इस प्लान में वॉइस कॉलिंग और मैसेजिंग की सुविधा नहीं मिलेगी, इसके लिए अलग से रिचार्ज करवाना होगा।

95 रुपये वाला प्लान क्यों है फायदेमंद?

आमतौर पर सोनीलिव के मंथली सब्सक्रिप्शन की कीमत 399 रुपये होती है, जिसमें लोग 5 डिवाइस पर लॉगिन कर सकते हैं। लेकिन वीआई (Vi) के 95 रुपये वाले प्लान में 28 दिनों का सोनीलिव सब्सक्रिप्शन मिल रहा है। इसके अलावा, डीटीएच रिचार्ज की बात करें तो यूजर्स को कम से कम 200 से 300 रुपये का मंथली रिचार्ज करना होता है। ऐसे में, 95 रुपये वाला प्लान काफी किफायती साबित हो सकता है और यूजर्स के पैसे बचा सकता है।

Related Articles

Back to top button