गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता तार-तार, शिक्षक पर गंभीर आरोप

सहारनपुर देवबंद। गुरु और शिष्या का पवित्र रिश्ता तार-तार कर देने वाला संगीन मामला प्रकाश में आया है। एक छात्रा ने कोतवाली में तहरीर देकर अपने ही कालेज के एक शिक्षक पर उसे हवस का शिकार बनाने और अश£ील वीडियो बनाकर ब्लेकमैल करने का आरोप लगाया है। पीडि़त छात्रा ने पुलिस से आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की गुहार लगाई है।

कोतवाली पहुंची देवबंद कोतवाली क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली छात्रा ने पुलिस को दी तहरीर में कहा है कि झबरेड़ा (उत्तराखंड) स्थित एक इंटर कालेज की छात्रा है। तहरीर में आरोप लगाया गया है कि कि कालेज के ही एक शिक्षक ने 29 जुलाई 2020 को उसे अपने घर बुलाया था। जहां पर उसे कोल्डड्रिंक में कोई चीज मिलाकर पिलाई गई। जिससे वह वह अर्धचेतन अवस्था में पहुंच गई।

ये भी पढ़ें-इटली में कोरोना की नई लहर से लॉकडाउन

जब उसे होश आया तो वह नग्र अवस्था में थी। आरोप है कि शिक्षक ने उसकी अश£ील वीडियो भी बनाई जिसे इंटरनेट पर डाल देने की धमकी देते हुए लगातार उसकी असमत रोंदी जाती रही। बेहद परेशान होकर अब वह आरोपी शिक्षक को सजा दिलाने के लिए कातेवाली आई है। तहरीर में पीडि़ता ने आरोपी शिक्षक के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई किए जाने की मांग की है। वहीं, पुलिस का कहना है कि पूरे मामले की जांच शुरु कर दी गई है। युवती का मेडिकल भी कराया जा रहा है।

Related Articles

Back to top button