साधुओं की वेशभूषा में पकड़े गए अपराधी, शख्स को बना चुके हैं विक्षिप्त… लोगों ने पकड़ कर धुन दिया

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के महुरा सराईया गांव में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि कुछ कथित साधुओं ने लोगों को सम्मोहित करके उनकी लूटपाट की कोशिश की।

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र में संदिग्ध साधुओं की पिटाई

लखनऊ के गोसाईगंज थाना क्षेत्र के महुरा सराईया गांव में एक हैरान करने वाली घटना सामने आई है। आरोप है कि कुछ कथित साधुओं ने लोगों को सम्मोहित करके उनकी लूटपाट की कोशिश की। स्थानीय ग्रामीणों ने इन साधुओं को रंगे हाथ पकड़ा और उन्हें जमकर पीटा।

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस बल तुरंत मौके पर पहुंचा और स्थिति को नियंत्रण में लिया। आरोपियों को भी पुलिस ने अपनी हिरासत में लेकर थाने भेज दिया।

इस मामले में डीसीपी साउथ ने बताया कि पुलिस ने घटना की गंभीरता को देखते हुए तुरंत कार्रवाई की। उन्होंने कहा, “हमने स्थानीय लोगों की शिकायत के आधार पर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस ने स्थिति को नियंत्रित कर लिया है और गांव में शांति बनाए रखने के लिए अतिरिक्त बल तैनात किया गया है।”

डीसीपी ने यह भी सुनिश्चित किया कि किसी भी निर्दोष व्यक्ति को परेशान नहीं किया जाएगा और सभी कानूनी प्रक्रियाओं का पालन किया जाएगा। मामले की पूरी जांच की जा रही है ताकि यह स्पष्ट हो सके कि आरोप कितने सही हैं और भविष्य में ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए क्या कदम उठाए जा सकते हैं।

पुलिस की इस तत्परता और कार्रवाई से स्थानीय लोगों में राहत की भावना है, और अब उम्मीद की जा रही है कि इस मामले में जल्द न्याय मिलेगा।

Related Articles

Back to top button