पैरोल पर आए अभियुक्त की गला रेत कर हत्या

झांसी के एरच थाना क्षेत्र के अंतर्गत आने वाले गोकुल गांव में जेल से पैरोल पर छूटे 65 वर्षीय बुजुर्ग की रंजिश के चलते धारदार हथियार से गला रेत कर हत्या कर दी गई। वृद्ध का शव नाले में पड़ा मिला।घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच शुरू कर दी। इसके साथ ही पुलिस ने पूछताछ के लिए कुछ लोगों को हिरासत में लिया है।

बताया गया है कि थाना एरच के गोकुल निवासी नेपाल सिंह पुत्र श्याम सिंह जो कि 9 वर्ष पहले हत्या के मामले में नामजद होने के बाद जेल में बंद था। पैरोल पर 1 जून को ही अपने गांव गोकुल आया हुआ था । 1 जून को घर आने के बाद वह अपने परिवार के साथ रह रहा था । रविवार की सुबह लगभग 9:00 बजे घर के लोगों से यह कहकर निकला था कि वह गांव के निकट राम जानकी मंदिर जा रहा है। बताया गया है कि नेपाल सिंह मंदिर से सुबह करीब 10:00 बजे अपने घर के लिए निकला उसके बाद घर नही पहुंचा। काफी देर तक जब वह घर नही पहुंचा तो परिजनों ने उसकी तलाश की। घर के रास्ते में नाले के पास उसका शव मिला। किसी ने उसकी गला रेतकर हत्या कर दी थी।
बताया गया है कि उसके दोनों हाथ भी काट दिए गए । इस जघन हत्या की जानकारी लगते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। दिनदहाड़े हुई इस हत्याकांड से गांव और क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

Related Articles

Back to top button