मध्य प्रदेश में मंदिर पुजारी की गिरफ्तारी- अंधी लड़की से बलात्कार और Pregnant किया

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महंत पर 11वीं की नेत्रहीन छात्रा के साथ रेप का आरोप है।

मध्य प्रदेश

  • मामला: मध्य प्रदेश में अंधी लड़की से बलात्कार का आरोप।
  • आरोपी: मंदिर का पुजारी गिरफ्तार।
  • घटना का विवरण: पीड़िता को गर्भवती करने का आरोप।
  • पुलिस कार्रवाई: मामला दर्ज, जांच शुरू।
  • सामाजिक प्रतिक्रिया: गंभीर चिंता और निंदा।

“हिमालय की छाया: ज़हरीले सांप की नई प्रजाति का रहस्य!”

मध्य प्रदेश के शिवपुरी जिले से एक शर्मसार करने वाली खबर सामने आ रही है। यहां एक महंत पर 11वीं की नेत्रहीन छात्रा के साथ रेप का आरोप है। आरोपी महंत का नाम रामकिशोर दास है जो फिलहाल भाग गया है, पुलिस उसकी तलाश कर रही है। मामले का खुलास तब हुआ जब लड़की को पेट दर्द हुआ। परिजन छात्रा को अस्पताल लेकर गए तब डॉक्टरों ने बताया कि वह गर्भवती है। यह सुनकर परिवार के लोगों के होश उड़ गए। इसके बाद उन्होंने छात्रा से पूछताछ की तब जाकर मामले का खुलासा हुआ।

आरोपी ने अपनी धाक जमा ली थी, आस-पास के लोगों पर उसका अच्छा-खासा प्रभाव था। भास्कर की रिपोर्ट के अनुसार, उसके दरबार में अफसर और नेता भी हाजिरी लगाने आते थे। वह मंदिर में ही दरबार लगता था और धार्मिक आयोजन करता था।

पीड़िता का कहना है कि मंदिर के परिसर में ही उसके साथ रेप किया गया। उसका यह भी दावा है कि आरोपी ने घटना की शिकायत करने पर उसके पिता को जान से मारने की धमकी दी थी। बाबा पर आरोप है कि उसने फर्जी पहचान का इस्तेमाल कर खुद को सीआरपीएफ का जवान बताया। फर्जी बाबा पर यह भी आरोप है कि उसने झूठ बोलकर मथुरा में एक महिला से शादी की और बाद में उसे छोड़कर भाग गया।

वहीं गांव के लोगों का कहना है कि वह झाड़-फूंक करता था। धीरे-धीरे बाबा को मानने वालों की संख्या बढ़ गई और दरबार में लोगों की लाइन लगने लगी। लोगों के अनुसार, इस बाबा के दरबार में आईपीएस-आईएएस अधिकारियों के साथ ही क्षेत्रीय नेता भी आते थे। फिलहाल पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है। पुलिस सबूत जमा कर ही है और गवाह एकत्र कर रही है। अधिकारियों ने बताया कि महंत की तलाश में महाराष्ट्र, उत्तर प्रदेश और छत्तीसगढ़ में तलाशी ली

Related Articles

Back to top button