“अब Nitish Kumar को कुछ दिखाई नहीं देता” – Tejaswi Yadav

मुजफ्फरपुर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया।

तेजस्वी यादव ने हाल ही में नीतीश कुमार को लेकर एक विवादित बयान दिया है, जो राजनीतिक हलकों में चर्चा का विषय बना हुआ है। मुजफ्फरपुर में आयोजित एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान, तेजस्वी यादव ने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर तीखे शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने कहा कि नीतीश कुमार अब अंधे, बहरे और गूंगे हो चुके हैं। तेजस्वी ने यह भी आरोप लगाया कि नीतीश कुमार को अब कुछ दिखाई नहीं देता है और जो कुछ दिखता भी है, उसे वे बोलते नहीं हैं।

तेजस्वी यादव का यह बयान नीतीश कुमार के नेतृत्व और उनकी कार्यशैली पर सीधा हमला है। इसके साथ ही, तेजस्वी ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को भी आड़े हाथों लिया। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी बिहार के सबसे बड़े दुश्मन हैं। इस टिप्पणी के माध्यम से, तेजस्वी ने केंद्र सरकार और उसकी नीतियों की भी आलोचना की है।

तेजस्वी यादव के इस बयान ने भारतीय राजनीति में उथल-पुथल मचा दी है। नीतीश कुमार के समर्थकों और जनता की ओर से तीखी प्रतिक्रियाएँ आ रही हैं। जदयू ने इस बयान की कड़ी निंदा की है और इसे राजनीति में व्यक्तिगत आक्षेप का उदाहरण बताया है।

इस स्थिति ने बिहार की राजनीति में एक नया मोड़ ला दिया है और यह देखने की बात होगी कि इस विवाद का आगे क्या परिणाम होता है। तेजस्वी यादव के बयान ने एक बार फिर से राजनीतिक बहस को गरमा दिया है, और विभिन्न दलों के बीच आरोप-प्रत्यारोप की राजनीति में नया विवाद उत्पन्न कर दिया है।

Related Articles

Back to top button