टीम इंडिया ने किया रियान और अभिषेक के सपनों को साकार, जिम्बाब्वे दौरे पर दी प्रतिक्रियाएं

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रियान पराग ने कहा, "मैच तो हम खेलते ही हैं, लेकिन टीम इंडिया के साथ ट्रेवल करने का ड्रीम था। क्रिकेट के साथ जो चीजें हैं, टीम के साथ ट्रेवल करना और टीम इंडिया के कपड़े पहनना

टीम इंडिया टी20 सीरीज के लिए हरारे पहुंच गई है। भारत और जिम्बाब्वे के बीच 6 जुलाई से पांच मैचों की टी20 सीरीज खेली जाएगी। इस दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने अधिकतर युवा खिलाड़ियों को चुना है, जिनमें अभिषेक शर्मा और रियान पराग भी शामिल हैं। दोनों खिलाड़ियों ने इस सीरीज को लेकर अपनी प्रतिक्रियाएं दी हैं।

रियान पराग की प्रतिक्रिया

बीसीसीआई द्वारा शेयर किए गए वीडियो में रियान पराग ने कहा, “मैच तो हम खेलते ही हैं, लेकिन टीम इंडिया के साथ ट्रेवल करने का ड्रीम था। क्रिकेट के साथ जो चीजें हैं, टीम के साथ ट्रेवल करना और टीम इंडिया के कपड़े पहनना, यह सब बचपन का सपना रहा है। टीम इंडिया में कई नए चेहरे हैं, लेकिन ये सब हमारे लिए पुराने हैं।”

अभिषेक शर्मा का अनुभव

अभिषेक शर्मा ने अपने सिलेक्शन के बाद हुए इंटरव्यू के बारे में बात करते हुए कहा, “जब मैंने प्रोफेशनल क्रिकेट खेलना शुरू किया था, तब से टीम इंडिया के लिए खेलना मेरा सपना था। जहां से मेरी पहली कॉल होगी, वह बहुत ही स्पेशल होगी क्योंकि मेरी प्रोफेशनल जर्नी वहीं से शुरू होगी। मुझे पता था कि अगर मेहनत करता रहूंगा तो मौका मिलेगा। जैसे ही मेरा नाम टीम में आया, सबसे पहले शुभमन का कॉल आया था। जब मैं घर गया तो सभी इंटरव्यू दे रहे थे। मेरा तो दूर की बात है, मेरे घर वाले भी इंटरव्यू दे रहे थे।”

सीरीज का शेड्यूल

भारत और जिम्बाब्वे के बीच पांच मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच 6 जुलाई को खेला जाएगा। दूसरा मैच 7 जुलाई को आयोजित होगा। सीरीज का तीसरा मैच 10 जुलाई और चौथा मैच 13 जुलाई को खेला जाएगा। आखिरी मुकाबला 14 जुलाई को होगा। टीम इंडिया के युवा खिलाड़ी इस सीरीज को लेकर काफी उत्साहित हैं और अपनी मेहनत और प्रतिभा का प्रदर्शन करने के लिए तैयार हैं।

Related Articles

Back to top button