सुशांत सिंह राजपूत की मौत: करणी सेना ने दी मंत्रालय के घेराव की चेतावनी

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल हो गए हैं। इन चार सालों में शायद ही कोई ऐसा फैन हो जिसने अभिनेता को याद न किया हो।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के निधन को चार साल हो गए हैं। इन चार सालों में शायद ही कोई ऐसा फैन हो जिसने अभिनेता को याद न किया हो। 14 जून 2020 की दोपहर को इस बात पर यकीन करना मुश्किल हो गया था कि अभिनेता अब इस दुनिया में नहीं रहे। उनकी मौत को चार साल हो चुके हैं, लेकिन यह अभी भी एक रहस्य बना हुआ है। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति ने एक अभियान शुरू किया है और उनकी मौत के लिए न्याय की मांग करती रहती हैं।

चौथी पुण्यतिथि पर श्वेता सिंह कीर्ति ने न्याय की अपील की थी, उनका कहना था कि सुशांत की मौत के अपराधी जेल में बंद होने के हकदार हैं। अब ई-टाइम्स के हवाले से खबर है कि करणी सेना का कहना है कि अगर सीबीआई सुशांत की मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं करती है तो करणी सेना देशव्यापी आंदोलन कर सकती है।

सुशांत की मौत पर करणी सेना की प्रतिक्रिया
करणी सेना का कहना है कि अगर सीबीआई सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में रिपोर्ट दर्ज नहीं करती है तो करणी सेना देशव्यापी आंदोलन की योजना बना रही है। करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिव सिंह शेखावत ने कहा, “हम सुशांत सिंह राजपूत के लिए आवाज उठाएंगे, ताकि पता चल सके कि उन्हें किसने मारा। चार साल हो गए हैं, सीबीआई कहती है कि जांच चल रही है, लेकिन कोई रिपोर्ट दर्ज नहीं की गई है। अगर रिपोर्ट दर्ज नहीं की जाती है और हमें यह पता नहीं चलता है कि सुशांत सिंह राजपूत को किसने मारा, तो हम दीये जलाएंगे और मंत्रालय का घेराव करेंगे।”

सुशांत के वकील का बयान
इस बीच, जब ई-टाइम्स ने सुशांत के वकील वरुण सिंह से संपर्क किया, तो उन्होंने कहा, “हमारे पास वास्तव में इस बारे में कोई अपडेट नहीं है। हम बस इतना जानते हैं कि सीबीआई ने अभी तक इस मामले में चार्जशीट दाखिल नहीं की है।”

सुशांत का निधन और उनकी आखिरी फिल्म
बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को बांद्रा स्थित अपने फ्लैट पर मृत पाए गए थे। शुरू में मामले की जांच बांद्रा पुलिस ने की थी, लेकिन बाद में अगस्त 2020 में इसे सीबीआई को सौंप दिया गया। सुशांत और रिया चक्रवर्ती मई 2020 में रूमी जाफरी की फिल्म पर काम शुरू करने वाले थे, लेकिन लॉकडाउन के कारण फिल्म शुरू नहीं हो पाई, उससे पहले ही उनका निधन हो गया। सुशांत की आखिरी फिल्म ‘दिल बेचारा’ उनके निधन के बाद रिलीज हुई थी और इसे काफी पसंद किया गया था।

Related Articles

Back to top button