शाहरुख खान की इस बात पर सनी देओल ने गुस्से में फाड़ ली अपनी पैंट, जानें मजेदार किस्सा

शाहरुख खान जहां बॉलीवुड के किंग माने जाते हैं, वहीं सनी देओल ने भी अपने समय में इंडस्ट्री पर राज किया है। दोनों ने यश चोपड़ा की फिल्म "डर" में साथ काम किया था, जिसमें शाहरुख और सनी आमने-सामने थे।

शाहरुख खान जहां बॉलीवुड के किंग माने जाते हैं, वहीं सनी देओल ने भी अपने समय में इंडस्ट्री पर राज किया है। दोनों ने यश चोपड़ा की फिल्म “डर” में साथ काम किया था, जिसमें शाहरुख और सनी आमने-सामने थे। फिल्म के क्लाइमैक्स सीन में दोनों के बीच की लड़ाई आज भी दर्शकों के बीच चर्चित है। लेकिन क्या आप जानते हैं इस सीन से जुड़ा एक दिलचस्प और गंभीर किस्सा?

यूट्यूब चैनल “इनकवर्सेशन विद ईशान” पर बात करते हुए फिल्म के एक्शन डायरेक्टर टीनू वर्मा ने “डर” के क्लाइमैक्स सीन के बारे में खुलासा किया। टीनू ने बताया कि जब वे इस लड़ाई के सीन पर चर्चा कर रहे थे, तो सनी देओल ने कहा कि शाहरुख उन पर सामने से हमला नहीं कर सकते क्योंकि वह एक ट्रेंड नैवी ऑफिसर हैं। इस पर शाहरुख ने कहा, “मैं शक्ति कपूर, प्रेम चोपड़ा, गुलशन ग्रोवर नहीं हूं कि पीछे से हमला करूंगा।”

गुस्से में सनी देओल ने अपनी पैंट फाड़ ली

टीनू ने बताया कि उस समय यश चोपड़ा और आदित्य चोपड़ा भी मौजूद थे और माहौल काफी गंभीर हो गया था। सनी को इतना गुस्सा आया कि उन्होंने अपना हाथ अपनी जेब में डाल लिया और अपने हाथों को इतनी जोर से दबाया कि उनकी पैंट फट गई।

ऐसे शूट किया गया सीन

यश चोपड़ा ने टीनू को फोन कर समस्या का हल निकालने को कहा। टीनू ने बीच का रास्ता निकाला और सीन को इस तरह से शूट किया कि शाहरुख सनी के किरदार को चाकू मारते हुए न दिखें, लेकिन फिर भी उनके पेट में चाकू लग जाए। बता दें कि “डर” फिल्म करने के बाद शाहरुख खान और सनी देओल ने एक-दूसरे से 16 सालों तक बात नहीं की थी।

Related Articles

Back to top button