स्टाइलिश लुक, दमदार बैटरी और बेहतरीन कैमरा: कल लॉन्च होगा Moto G85 5G

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G85 5G, कल (10 जुलाई) को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से यह स्मार्टफोन काफी चर्चा में है।

मोटोरोला का नया स्मार्टफोन Moto G85 5G, कल (10 जुलाई) को भारत में लॉन्च होने जा रहा है। पिछले कुछ दिनों से यह स्मार्टफोन काफी चर्चा में है। लॉन्च से पहले ही इस फोन की कई लीक डिटेल्स सामने आ चुकी हैं, चाहे वह फोन की कीमत हो या अन्य स्पेसिफिकेशन्स। आइए जानते हैं मोटोरोला के इस नए स्मार्टफोन के बारे में।

डिस्प्ले और डिजाइन

Moto G85 5G में 6.67-इंच का pOLED डिस्प्ले मिलेगा, जो बेहद शानदार और शार्प विज़ुअल्स देने में सक्षम होगा। इस फोन में 120Hz रिफ्रेश रेट और 1600 निट्स की पीक ब्राइटनेस है, जिससे यूजर्स को स्मूथ स्क्रॉलिंग और बेहतरीन व्यूइंग एक्सपीरियंस मिलेगा।

डिजाइन की बात करें तो Moto G85 5G एक स्लिम और हल्का डिवाइस होगा, जिसका वजन केवल 175 ग्राम और मोटाई 7.59mm है। यह फोन तीन अट्रैक्टिव वेगन लेदर फिनिश में उपलब्ध होगा: कोबाल्ट ब्लू, ऑलिव ग्रीन और अर्बन ग्रे, जो इसे एक स्टाइलिश लुक देंगे।

परफॉर्मेंस

Moto G85 5G में स्नैपड्रैगन 6s Gen 3 चिपसेट मिलेगा, जो पावरफुल स्पीड प्रदान करेगा। यह चिपसेट 12GB RAM और 256GB इंटरनल स्टोरेज के साथ आएगा, जिससे मल्टीटास्किंग स्मूथ होगी और ऐप्स, मीडिया और फाइल्स के लिए पर्याप्त जगह मिलेगी।

कैमरा

Moto G85 5G का कैमरा सेटअप भी आकर्षक है। इसके रियर ड्यूल-कैमरा सिस्टम में 50-मेगापिक्सल का Sony LYT-600 सेंसर होगा, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइजेशन (OIS) की सुविधा होगी, जिससे लो-लाइट कंडीशंस में भी अच्छी और बेहतरीन फोटो मिलेंगी। इसके साथ 8-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड लेंस होगा, जो लैंडस्केप्स और ग्रुप शॉट्स के लिए परफेक्ट है।

बैटरी

फोन में IP52 रेटिंग होगी, जो इसे धूल और पानी के छींटों से बचाएगी। इसमें 5,000mAh की बैटरी होगी, जो एक दिन के उपयोग के लिए पर्याप्त बैटरी लाइफ प्रदान करेगी। फोन 33W फास्ट चार्जिंग को भी सपोर्ट करेगा, जिससे यूजर्स अपने डिवाइस को जल्दी चार्ज कर सकेंगे और बिना लंबी रुकावट के अपने काम में वापस लौट सकेंगे।

Moto G85 5G के इन फीचर्स और स्पेसिफिकेशन्स के साथ यह फोन निश्चित रूप से यूजर्स को आकर्षित करेगा। लॉन्च के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि यह स्मार्टफोन बाजार में कैसा प्रदर्शन करता है।

Related Articles

Back to top button