SHOCKING :Kumari Selja : “मेरे साथ छेड़छाड़ की..,दीपेंद्र हुड्डा की मौजूदगी में”

Kumari Selja ने आरोप लगाया कि रैली में एक व्यक्ति ने उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ अशोभनीय व्यवहार किया।

Kumari Selja : हरियाणा में एक रैली के दौरान कांग्रेस नेता कुमारी शैलजा ने गंभीर आरोप लगाए हैं कि उनके साथ छेड़छाड़ की गई। यह घटना उस समय हुई जब दीपेंद्र हुड्डा उनके साथ मौजूद थे। Kumari Selja ने आरोप लगाया कि रैली में एक व्यक्ति ने उन्हें अपशब्द कहे और उनके साथ अशोभनीय व्यवहार किया।

शैलजा ने कहा, “यह घटना न केवल मेरे लिए, बल्कि हर महिला के लिए चिंताजनक है। हमें ऐसे व्यवहार का सामना नहीं करना चाहिए।” उन्होंने आगे कहा कि यह एक ऐसा मुद्दा है, जो न केवल राजनीति, बल्कि समाज के लिए भी गंभीर चिंता का विषय है। उनके अनुसार, इस तरह की घटनाएं महिलाओं की सुरक्षा और सम्मान को चुनौती देती हैं।

Entertainment News : फिल्मों ने छापे करोड़ों, फिर करियर पर लगा ग्रहण, आजतक हिट को तरस रहा नामी स्टार का भतीजा

दीपेंद्र हुड्डा ने इस घटना की निंदा की और कहा कि ऐसी स्थिति में तुरंत कार्रवाई की जानी चाहिए। उन्होंने आश्वासन दिया कि कुमारी शैलजा के साथ हुई छेड़छाड़ की घटना की पूरी जांच की जाएगी और दोषियों के खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे।

इस रैली में कुमारी शैलजा ने महिला सुरक्षा और उनके अधिकारों की रक्षा के लिए भी आवाज उठाई। उन्होंने कहा कि सभी महिलाओं को अपने अधिकारों के लिए लड़ने का साहस होना चाहिए और इस प्रकार की घटनाओं को सहन नहीं करना चाहिए।

इस घटना ने न केवल राजनीतिक परिदृश्य को प्रभावित किया, बल्कि समाज में महिलाओं के प्रति हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ जागरूकता फैलाने का भी काम किया। कुमारी शैलजा की अपील ने हरियाणा में महिला सुरक्षा के मुद्दे पर फिर से ध्यान केंद्रित किया है।

Related Articles

Back to top button