शत्रुघ्न सिन्हा ने मनाई 44वीं शादी की सालगिरह, बेटी सोनाक्षी और दामाद जहीर इकबाल ने दिया सरप्राइज

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस साल अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल भी शामिल हुए।

बॉलीवुड अभिनेता और सांसद शत्रुघ्न सिन्हा ने इस साल अपनी 44वीं शादी की सालगिरह मनाई। इस खास मौके पर उनकी बेटी सोनाक्षी सिन्हा और दामाद जहीर इकबाल भी शामिल हुए। इस सेलिब्रेशन की तस्वीरें फिल्म निर्माता सुभाष घई ने सोशल मीडिया पर साझा की हैं, जिनमें सोनाक्षी और जहीर की बॉन्डिंग साफ नजर आ रही है।

शत्रुघ्न सिन्हा: फिल्म से राजनीति तक का सफर

शत्रुघ्न सिन्हा हिंदी सिनेमा के लोकप्रिय अभिनेता रहे हैं और बाद में राजनीति में भी सक्रिय हो गए। वर्तमान में वे आसनसोल से सांसद हैं। अपनी प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ शत्रुघ्न सिन्हा पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहते हैं। उनकी एनिवर्सरी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।

सुभाष घई ने शेयर की तस्वीरें

फिल्म निर्माता सुभाष घई ने शत्रुघ्न सिन्हा और पूनम सिन्हा की शादी की सालगिरह की तस्वीरें शेयर की हैं। तस्वीरों के कैप्शन में उन्होंने लिखा, “मुंबई में आने के बाद मेरे पहले दोस्त और मेरे पहले हीरो शत्रुघ्न सिन्हा ने पूनम सिन्हा से 9 जुलाई 1980 को शादी की थी। मैंने पूनम के कन्यादान की रस्म निभाई थी, जो मेरी राखी बहन हैं।”

उन्होंने आगे लिखा, “पिछली रात 9 जुलाई को हमने फिर से उनकी वेडिंग एनिवर्सरी सेलिब्रेट की जिसमें सोनाक्षी और जहीर घर आए। हमने खूब हंसी-मजाक किया और आनंद उठाया। मैं खुश था कि शत्रु अब ठीक हैं, भगवान उन्हें सुखी जीवन दें।”

तस्वीरों में जहीर इकबाल, सोनाक्षी सिन्हा, पूनम सिन्हा, सुभाष घई की पत्नी मुक्ता घई, सुभाष घई और शत्रुघ्न सिन्हा नजर आ रहे हैं। तस्वीरों में सोनाक्षी और जहीर की बॉन्डिंग साफ दिखाई दे रही है। दोनों ने एक-दूसरे का हाथ थामा हुआ है।

शत्रुघ्न सिन्हा की पहली फिल्म

77 वर्षीय शत्रुघ्न सिन्हा और 74 वर्षीय पूनम सिन्हा को साथ रहते हुए करीब 44 साल हो चुके हैं। साल 1970 में फिल्म ‘प्रेम पुजारी’ से शत्रुघ्न सिन्हा ने डेब्यू किया था। वहीं, सुभाष घई ने बतौर एक्टर ‘अराधना’ (1969) और ‘उमंग’ (1970) से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की थी।

लेकिन वे समझ गए कि एक्टिंग उनके लिए नहीं है, फिर उन्होंने डायरेक्टर और प्रोड्यूसर बनकर इंडस्ट्री में जगह बनाई। बतौर डायरेक्टर सुभाष घई की पहली फिल्म ‘कालीचरण’ (1976) थी और इसमें लीड एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा और एक्ट्रेस रीना रॉय थीं। फिल्म सुपरहिट हुई और इसके बाद से शत्रुघ्न सिन्हा और सुभाष घई गहरे दोस्त बन गए।

Related Articles

Back to top button