सात बार के विधायक और पूर्व सीएम के बेटे ने जताया जान का खतरा, कहा- ‘CM को बताया पर कोई कार्रवाई नहीं हुई’

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और योगी सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। चुनाव में हार के बाद विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इस बीच, एक पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने सनसनीखेज दावा कर हलचल मचा दी है।

उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था और योगी सरकार पर लगातार सवाल उठ रहे हैं। चुनाव में हार के बाद विभिन्न मुद्दों पर चर्चा हो रही है। इस बीच, एक पूर्व मुख्यमंत्री के बेटे ने सनसनीखेज दावा कर हलचल मचा दी है। पूर्व मुख्यमंत्री वीर बहादुर सिंह के बेटे और सात बार के विधायक फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है।

फतेह बहादुर सिंह ने न केवल अपनी जान को खतरे में बताया है, बल्कि उन्होंने यह भी दावा किया है कि उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को इस बारे में सूचित किया है, लेकिन इसके बावजूद कोई कार्रवाई नहीं की गई है। एबीपी न्यूज के साथ बातचीत के दौरान उन्होंने दावा किया है कि उन्हें मारने के लिए एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए गए हैं।

फतेह बहादुर सिंह ने कहा है कि उन्होंने मुख्यमंत्री को इस मामले की जानकारी दी है, लेकिन प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है। उन्होंने गृह मंत्री और राष्ट्रीय अध्यक्ष को भी पत्र लिखकर इस बारे में अवगत कराया है। यह महत्वपूर्ण है कि फतेह बहादुर सिंह वर्तमान में भाजपा के विधायक हैं।

समाजवादी पार्टी का तीखा हमला
उनके इस बयान के बाद समाजवादी पार्टी ने तीखा हमला बोला है। सपा नेता आईपी सिंह ने सोशल मीडिया पर लिखा, “मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के करीबी सात बार के विधायक को गोरखपुर में जान का खतरा है। इसकी जानकारी सीएम को दी गई फिर भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।”

उन्होंने आगे लिखा, “पूर्व मुख्यमंत्री वीर बहादुर सिंह के बेटे और सात बार के विधायक पूर्व मंत्री फतेह बहादुर सिंह ने अपनी जान को खतरा बताया है। उनका आरोप है कि अपराधियों ने उन्हें मारने के लिए एक करोड़ रुपये इकट्ठा किए हैं। उन्होंने सीएम को यह जानकारी दी है, लेकिन प्रशासन कोई कदम नहीं उठा रहा है। पुलिस अपराधियों से मिली हुई है।”

Related Articles

Back to top button