Scarlett Johansson के 10 साल का लंबा इंतजार हुआ खत्म, ‘एवेंजर्स’ के बाद इस हॉलीवुड मूवी में दिखाएंगी दम

पिछले 10 सालों से मैं इस बात का इंतजार कर रही थी कि आखिरकार वो पल कब आएगा जब में जुरासिक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनूंगी। अब ये तय हो गया है

जिस सफल फिल्म फ्रेंचाइजी का वह हिस्सा बनीं हैं, उसके लिए स्कारलेट पिछले 10 सालों से इंतजार कर रही थीं। इस मूवी में उनके साथ हॉलीवुड सुपरस्टार क्रिस प्रैट नजर आएंगे। आइए स्कारलेट जोहानसन की आने वाली फिल्म के बारे में डिटेल्स में जानते हैं।

हॉलीवुड अभिनेत्री स्कारलेट जोहानसन आने वाले समय में हॉलीवुड की सफल फिल्म फ्रेंचाइजी जुरासिक वर्ल्ड का हिस्सा बन गई हैं। हाल ही में कॉमिक बुक.कॉम से बातचीत करते हुए उन्होंने इस बात का खुलासा किया है। स्कारलेट ने बताया है-पिछले 10 सालों से मैं इस बात का इंतजार कर रही थी कि आखिरकार वो पल कब आएगा जब में जुरासिक फ्रेंचाइजी का हिस्सा बनूंगी। अब ये तय हो गया है और आने वाले वक्त में मैं जुरासिक वर्ल्ड की चौथी फिल्म में नजर आऊंगी। फिल्म की कहानी काफी शानदार है, जिसने मुझे इंप्रेस किया है।

मार्वल यूनिवर्स की एवेंजर्स फ्रेंचाइजी से फैंस के दिलों में अपनी खास जगह बनाने वाली एक्ट्रेस स्कारलेट जोहानसन (Scarlett Johansson) को भला कौन नहीं जानता। हॉलीवुड की दिग्गज अदाकाराओं में स्कारलेट का नाम टॉप पर रहता है। बड़े पर्दे पर स्कारलेट को वापसी करते हुए देखने लिए फैंस काफी बेताब हैं। इस बीच अभिनेत्री ने अपनी अपकमिंग फिल्म को लेकर बड़ा अपडेट दिया है।

 

Related Articles

Back to top button