सलमान खान ने सुनाई घर के बाहर फायरिंग की कहानी, बोले- ‘लॉरेंस बिश्नोई गैंग ने जान से मारने की कोशिश की’

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में एक्टर का बयान सामने आ गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने 4 जून को सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान के बयान दर्ज किए थे।

बॉलीवुड सुपरस्टार सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग के मामले में एक्टर का बयान सामने आ गया है। मुंबई क्राइम ब्रांच ने 4 जून को सलमान खान और उनके भाई अरबाज खान के बयान दर्ज किए थे। अपने बयान में सलमान खान ने घर के बाहर हुई घटना का पूरा विवरण दिया और लॉरेंस बिश्नोई गैंग पर आरोप लगाए।

इंडिया टुडे के मुताबिक, सलमान खान ने अपने बयान में उस दिन का पूरा घटनाक्रम बताया। उन्होंने कहा, “मैंने पटाखे जैसी आवाज सुनी, फिर लगभग 4.55 बजे, पुलिस ने बताया कि बाइक पर सवार दो लोगों ने गैलेक्सी अपार्टमेंट की पहली मंजिल की बालकनी पर हथियार से फायरिंग की थी। मुझे और मेरी फैमिली को पहले भी चोट पहुंचाने की कोशिश की गई थी।”

“यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग है जिसने मेरी…”

रिपोर्ट्स के अनुसार, सलमान खान का बयान लगभग चार घंटे तक दर्ज किया गया। इस दौरान उन्होंने कहा, “मुझे यह भी पता चला है कि लॉरेंस बिश्नोई ने सोशल मीडिया पर हमले की जिम्मेदारी ली है। इसलिए मेरा मानना है कि यह लॉरेंस बिश्नोई गैंग है जिसने मेरी बालकनी पर फायरिंग की है। इससे पहले भी लॉरेंस बिश्नोई और उसके गिरोह ने एक इंटरव्यू में मुझे और मेरे रिश्तेदारों को मारने की बात कही थी।”

लॉरेंस बिश्नोई पर लगाए गए आरोप

‘टाइगर 23’ एक्टर ने आगे कहा, “मेरा मानना है कि लॉरेंस बिश्नोई ने अपने गिरोह के सदस्यों की मदद से फायरिंग की। जब मेरी फैमिली के लोग अंदर सो रहे थे और प्लान बना रहे थे, उन्होंने हमें जान से मारने के लिए इस हमले को अंजाम दिया।”

1,735 पन्नों की चार्जशीट दायर

बता दें कि 14 अप्रैल की सुबह सलमान खान के घर गैलेक्सी अपार्टमेंट पर दो बाइक सवारों ने 5 राउंड फायरिंग की थी। फायरिंग के बाद लॉरेंस बिश्नोई और उनके भाई अनमोल बिश्नोई ने फेसबुक पोस्ट में इस हमले की जिम्मेदारी ली थी। इसके बाद मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच ने इस मामले में 1,735 पन्नों की चार्जशीट तैयार की है।

Related Articles

Back to top button