सलमान खान हाउस फायरिंग केस: कोर्ट का सख्त कदम, अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में कोर्ट ने कड़ा कदम उठाया है। स्पेशल MCOCA कोर्ट ने इस मामले में गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है।

सलमान खान के घर के बाहर हुई फायरिंग मामले में कोर्ट ने कड़ा कदम उठाया है। स्पेशल MCOCA कोर्ट ने इस मामले में गैंगस्टर अनमोल बिश्नोई और रोहित गोदारा के खिलाफ गैर जमानती वारंट जारी किया है। इस खबर की पुष्टि न्यूज एजेंसी एएनआई ने की है।

मुंबई पुलिस द्वारा गैंगस्टरों पर गंभीर आरोप लगाने के बाद कोर्ट का यह फैसला सामने आया है। पुलिस के आरोपपत्र के अनुसार, जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई के छोटे भाई अनमोल बिश्नोई ने एक गनमैन को सलमान खान के घर के बाहर हवाई फायरिंग करने का आदेश दिया था ताकि सुपरस्टार डर जाएं।

आरोपपत्र में अनमोल बिश्नोई और शूटर विक्की कुमार गुप्ता के बीच बातचीत का ऑडियो टेप भी शामिल किया गया है। आरोप है कि अनमोल ने गुप्ता को इस तरह से गोली चलाने का आदेश दिया जिससे सलमान खान डर जाएं। विक्की को निडर दिखने के लिए धूम्रपान करने की सलाह भी दी गई थी।

इससे पहले सलमान खान ने पुलिस को दिए बयान में कहा था कि उन्हें यकीन है कि लॉरेंस बिश्नोई ने ही उनके घर के बाहर गोलियां चलवाई थीं।

14 अप्रैल को विक्की कुमार गुप्ता और सागर पाल ने सलमान खान के गैलेक्सी अपार्टमेंट के बाहर 5 राउंड फायरिंग की थी। पुलिस ने अगले दिन ही विक्की गुप्ता, सागर पाल, सोनू कुमार बिश्नोई, मोहम्मद रफीक चौधरी, हरपाल सिंह और बाद में अनुज कुमार थापन को भी गिरफ्तार किया था। हालांकि, अनुज ने जेल में ही आत्महत्या कर ली थी।

Related Articles

Back to top button