Salman Bracelet :सलमान खान ने कहा: “मेरी ब्रैसलेट का पत्थर 7 बार टूटा, बुरी आत्माओं को दूर किया”

Salman Bracelet ने अपने ब्रैसलेट पर मौजूद फीरोजा पत्थर के बारे में बात करते हुए कहा कि यह 'जीवित पत्थरों' में से एक है।

Salman Bracelet की कहानी

सलमान खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वह अपने सिग्नेचर ब्रैसलेट के बारे में बात कर रहे हैं। यह ब्रैसलेट उन्हें उनके पिता, लेखक-फिल्मकार सलीम खान ने उपहार के रूप में दिया था। इस वीडियो में सलमान ने दर्शकों के सवाल का जवाब देते हुए कहा, “मेरे पिता हमेशा इसे पहनते थे। बचपन में, यह उनके हाथ पर बहुत अच्छा लगता था।”

Salman Bracelet पिता से मिली विरासत

सलमान ने आगे बताया कि वह बचपन में अपने पिता के Salman Bracelet के साथ खेलते थे। जब उन्होंने काम करना शुरू किया, तो उनके पिता ने उन्हें वही ब्रैसलेट उपहार में दिया। सलमान ने कहा, “इस पत्थर का नाम फीरोजा है।”

फीरोजा का महत्व

Salman Bracelet ने अपने ब्रैसलेट पर मौजूद फीरोजा पत्थर के बारे में बात करते हुए कहा कि यह ‘जीवित पत्थरों’ में से एक है। उन्होंने कहा, “इससे यह होता है कि अगर आपके ऊपर कोई नकारात्मकता आ रही है, तो यह पहले इसे ले लेता है, इसमें नसें बन जाती हैं और फिर यह टूट जाता है। यह मेरा सातवाँ पत्थर है।”

हालिया घटनाएँ

पिछले महीने सलमान ने अपने 56वें जन्मदिन का जश्न मनाया। उनके जन्मदिन से पहले, उन्हें एक गैर विषैले साँप ने काट लिया था, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में कुछ घंटों के लिए भर्ती होना पड़ा। उनकी सेहत में सुधार के बाद, उन्होंने ANI से कहा, “जब मेरे पिता को इस घटना के बारे में पता चला, तो उन्होंने पूछा कि क्या साँप ठीक है। मैंने कहा कि टाइगर और साँप दोनों जीवित हैं।”

Bigg Boss18: एलिमिनेटेड कंटेस्टेंट की वापसी, भूखा मारने पर हुआ विवाद

नए प्रोजेक्ट्स

सलमान खान ने हाल ही में अपने करीबी दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाया, जिसमें उनकी rumored गर्लफ्रेंड इूलिया वंटूर और अभिनेता-राजनेता बीना कक भी शामिल थीं। सलमान अपनी फिल्म ‘Antim: The Final Truth’ में नजर आए थे, जिसमें उनके भाई-बहन आयुष शर्मा भी थे। इसके अलावा, उन्होंने ‘Tiger 3’ और 2015 की फिल्म ‘Bajrangi Bhaijaan’ का सीक्वल भी कन्फर्म किया है।

Related Articles

Back to top button