Reliance Jio ने लॉन्च किए 3 नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स, सबसे कम कीमत में मिलेगा अनलिमिटेड 5जी डेटा!

हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। इसके साथ ही कंपनी ने संकेत दिए थे कि वह 5G सेवाओं के लिए अलग से रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करेगी।

हाल ही में रिलायंस जियो ने अपने प्रीपेड और पोस्टपेड रिचार्ज प्लान्स की कीमतों में बढ़ोतरी की थी। इसके साथ ही कंपनी ने संकेत दिए थे कि वह 5G सेवाओं के लिए अलग से रिचार्ज प्लान्स लॉन्च करेगी। अब, एक ताज़ा रिपोर्ट के अनुसार, रिलायंस जियो ने तीन नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स लॉन्च किए हैं।

जियो के नए 5G प्लान्स

टेलीकॉम टॉक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रिलायंस जियो ने तीन नए 5G डेटा बूस्टर प्लान्स पेश किए हैं। इन प्लान्स की कीमत 51, 101, और 151 रुपये है। यूजर्स अपने मौजूदा प्लान्स के साथ इन प्लान्स को रिचार्ज कर सकते हैं, लेकिन यह रिपोर्ट बताती है कि इन 5G डेटा बूस्टर प्लान्स का उपयोग 479 और 1899 रुपये वाले प्लान्स में नहीं किया जा सकेगा।

51 रुपये वाला 5G डेटा बूस्टर प्लान

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और 3GB 4G डेटा मिलेगा। जिन यूजर्स ने एक महीने की वैधता वाले 1.5GB प्रति दिन डेटा प्लान का रिचार्ज कराया होगा, वे इस प्लान का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता भी मौजूदा प्लान जितनी ही होगी।

101 रुपये वाला 5G डेटा बूस्टर प्लान

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और 6GB 4G डेटा मिलेगा। जिन यूजर्स ने एक से दो महीने की वैधता वाले 1.5GB प्रति दिन या 1GB प्रति दिन डेटा प्लान का रिचार्ज कराया होगा, वे इस बूस्टर प्लान का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता भी मौजूदा प्लान जितनी ही होगी।

151 रुपये वाला 5G डेटा बूस्टर प्लान

इस प्लान के तहत यूजर्स को अनलिमिटेड 5G डेटा और 9GB 4G डेटा मिलेगा। जिन यूजर्स ने एक से दो महीने की वैधता वाले 1.5GB प्रति दिन या 1GB प्रति दिन डेटा प्लान का रिचार्ज कराया होगा, वे इस बूस्टर प्लान का उपयोग कर सकते हैं। इस प्लान की वैधता भी मौजूदा प्लान जितनी ही होगी।

हम आपको बता दें कि इस खबर को टेलीकॉम टॉक की रिपोर्ट के आधार पर प्रस्तुत किया गया है, और फिलहाल हम रिलायंस जियो द्वारा इन 5G डेटा बूस्टर प्लान्स के लॉन्च की पुष्टि नहीं कर सकते।

Related Articles

Back to top button