सना मकबूल की Bigg Boss OTT Season-3 की जीत पर Top 5 कंटेस्टेंट्स ने जो प्रतिक्रियाएं दीं, वे;

इन प्रतिक्रियाओं से साफ है कि सना मकबूल की जीत पर बिग बॉस OTT के अन्य कंटेस्टेंट्स ने खुशी और सराहना व्यक्त की है।

 

  1. पारस छाबड़ा: पारस ने सना की जीत पर खुशी जाहिर की और कहा, “सना ने अपनी मेहनत और लगन से ये जीत हासिल की है। वह शो में बहुत अच्छा खेली और उसकी जीत पूरी तरह से हकदार है। मैं उसे शुभकामनाएं देता हूँ और उम्मीद करता हूँ कि वह आगे भी इसी तरह चमकती रहे।”

2. उर्फी जावेद: उर्फी ने सना की जीत को सराहा और कहा, “सना की जीत मेरे लिए बहुत खुशियों भरी खबर है। उसने शो में जबरदस्त प्रदर्शन किया और दर्शकों को प्रभावित किया। उसकी मेहनत और आत्मविश्वास ने उसे यह जीत दिलाई।”

3. अर्चना गौतम: अर्चना ने कहा, “सना ने अपने खेल से सबको प्रभावित किया है। उसने हर चुनौती का सामना साहस के साथ किया और अपनी जीत को पूरी तरह से सही साबित किया। मैं उसे बधाई देती हूँ और उम्मीद करती हूँ कि वह भविष्य में भी सफल रहे।”

4. शिव ठाकरे: शिव ने सना की जीत पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, “सना ने अपनी प्रतियोगिता में एक अलग ही छाप छोड़ी। उसकी मेहनत और लगन ने उसे यह ट्रॉफी दिलाई। मैं उसकी जीत से बहुत खुश हूँ और उसे आगे के सफर के लिए शुभकामनाएं देता हूँ।”

5. मंच: मंच ने भी सना की जीत को लेकर अपने विचार साझा किए और कहा, “सना ने बिग बॉस OTT में शानदार प्रदर्शन किया। उसकी जीत उसकी कड़ी मेहनत और दृढ़ता का प्रमाण है। हम सभी को उसकी जीत से प्रेरणा मिलती है और हम उसे आगे के प्रयासों के लिए शुभकामनाएं भेजते हैं।”

 

Related Articles

Back to top button