‘टीम इंडिया से बाहर चल रहे रहाणे का धमाका, विदेशी धरती पर जड़ा अर्धशतक’

वर्तमान में, रहाणे इंग्लैंड के घरेलू वन-डे कप में लेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इस टूर्नामेंट में शानदार अर्धशतक लगाया।

अजिंक्य रहाणे लंबे समय से टीम इंडिया से बाहर चल रहे हैं। उन्होंने अपना आखिरी टेस्ट मैच जुलाई 2023 में खेला था और आखिरी वनडे 2018 में खेला था। हालांकि, हाल ही में रहाणे की शानदार परफॉर्मेंस ने उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रेंड करवा दिया है।

वर्तमान में, रहाणे इंग्लैंड के घरेलू वन-डे कप में लेस्टरशायर के लिए खेल रहे हैं। उन्होंने हाल ही में इस टूर्नामेंट में शानदार अर्धशतक लगाया। लेस्टरशायर और नॉटिंघमशायर के बीच ग्रुप बी के मैच में, लेस्टरशायर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 50 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 369 रन बनाए। रहाणे ने नंबर 4 पर बल्लेबाजी करते हुए 60 गेंदों पर 71 रन बनाए, जिसमें 9 चौके शामिल थे। लेविस हिल ने भी 81 रनों की महत्वपूर्ण पारी खेली। रहाणे की इस शानदार पारी ने उन्हें सोशल मीडिया पर प्रमुखता दिलाई है।

टीम इंडिया से दूर, आईपीएल में बेहतरीन प्रदर्शन

रहाणे टीम इंडिया के लिए एक प्रमुख खिलाड़ी रहे हैं, लेकिन वे हाल के वर्षों में वनडे और टी20 टीम से बाहर हैं। उन्होंने भारत के लिए आखिरी वनडे 2018 में और आखिरी टी20 मैच 2016 में खेला था। रहाणे ने 20 टी20 मैचों में 375 रन और 90 वनडे मैचों में 2962 रन बनाए हैं। उन्होंने 85 टेस्ट मैच भी खेले हैं और भारत के लिए अपना आखिरी टेस्ट मैच जुलाई 2023 में खेला।

आईपीएल में रहाणे का प्रदर्शन भी शानदार रहा है। पिछले सीजन में वे चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेले थे। उन्होंने अब तक 185 आईपीएल मैच खेले हैं, जिसमें 4642 रन बनाए हैं। इस दौरान उन्होंने 2 शतक और 30 अर्धशतक भी लगाए हैं।

Related Articles

Back to top button