“मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट”- शरीर पर चोटों के निशान?!

मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में उनके शरीर पर चोटों के निशान पाए गए हैं, और रिपोर्ट ने उनकी मृत्यु का कारण स्पष्ट किया है।

मलाइका अरोड़ा और अमृता सिंह के परिवार के लिए दुखद समय है। हाल ही में, मलाइका के पिता अनिल मेहता का निधन हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक, उन्होंने छठे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या की। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और मलाइका की मां का बयान रिकॉर्ड किया गया है। अनिल मेहता की बॉडी पोस्टमॉर्टम के लिए भेजी गई थी, और रिपोर्ट अब सामने आई है।

“मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत की वजह: पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में चोटें सामने आईं”

इंडिया टुडे की रिपोर्ट के अनुसार, मलाइका अरोड़ा के सौतेले पिता अनिल मेहता की मौत कई चोटों के कारण हुई है। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में यह जानकारी सामने आई है कि पुलिस ने अभी तक केवल यही जानकारी सार्वजनिक की है।

62 वर्षीय अनिल मेहता ने 11 सितंबर को अपने बांद्रा स्थित ‘आयशा मनोर’ अपार्टमेंट के छठे फ्लोर से कूदकर आत्महत्या कर ली। वह अपनी पत्नी जॉयस पॉलीकार्प के साथ रह रहे थे। इस घटना के बाद मुंबई पुलिस ने मौके पर पहुंचकर उन्हें अस्पताल भेजा, लेकिन अस्पताल पहुंचने से पहले ही उनका निधन हो चुका था।

घटना के समय, मलाइका अरोड़ा पुणे में काम के सिलसिले में थीं। पिता के निधन के एक दिन पहले ही अमृता अरोड़ा अपने माता-पिता से मिलने गई थीं और पैपराजी के लिए पोज भी दिए थे। जैसे ही पिता के निधन की खबर मिली, मलाइका के पूर्व पति अरबाज खान सबसे पहले उनके घर पहुंचे।

इसके अलावा, सलीम खान, हेलन, सलमा खान, सीमा सचदेह और सोहेल खान भी इस दुख की घड़ी में परिवार को सांत्वना देने के लिए मौजूद रहे। पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद अब अनिल मेहता का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

Related Articles

Back to top button