पीएम मोदी का श्रीनगर में बयान: ‘जम्मू-कश्मीर के पतन के लिए तीन परिवार जिम्मेदार’

उनके शासनकाल में कश्मीर की हालत deteriorate हो गई, जिससे लोग संघर्ष कर रहे हैं।

श्रीनगर में एक सभा के दौरान, पीएम मोदी ने विपक्ष पर तीखा हमला करते हुए कहा कि जम्मू-कश्मीर की बर्बादी के लिए तीन प्रमुख परिवार जिम्मेदार हैं। उन्होंने इन परिवारों की नीतियों और उनके शासनकाल की आलोचना की, यह कहते हुए कि उनके कारण राज्य की प्रगति रुक गई। पीएम मोदी ने इस बात पर जोर दिया कि अब समय आ गया है कि राज्य को सही दिशा में आगे बढ़ाया जाए और विकास की नई राह पकड़ी जाए।

प्रधानमंत्री ने अपने भाषण में जम्मू-कश्मीर के विकास के लिए नई दिशा की आवश्यकता पर जोर दिया। उन्होंने कहा कि अब समय आ गया है कि राज्य को एक नई दिशा में ले जाया जाए, जहां विकास और समृद्धि की संभावनाएं अनलॉक हों। मोदी ने केंद्र सरकार की विभिन्न योजनाओं का उल्लेख करते हुए कहा कि उनकी सरकार कश्मीर को विकास के मार्ग पर आगे बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध है।

उन्होंने यह भी आश्वासन दिया कि केंद्र सरकार जम्मू-कश्मीर की समस्याओं का समाधान करने के लिए तत्पर है और जनता के कल्याण के लिए कार्य कर रही है। पीएम मोदी ने लोगों से अपील की कि वे इन परिवारों की राजनीति से दूर रहें और विकास की नई राह को अपनाएं। इस प्रकार, उनका यह भाषण स्पष्ट रूप से विपक्ष को चुनौती देने के साथ-साथ राज्य की प्रगति की दिशा में आगे बढ़ने का संदेश दे रहा था।

Related Articles

Back to top button