प्रधानमंत्री मोदी के ट्विटर (X) पर हुए 100M फॉलोअर्स , PM मोदी ने ट्वीट करते हुए जानकारी दी

प्रधानमंत्री मोदी ने इस उपलब्धि को लेकर जो ट्वीट किया, उसमें उन्होंने लिखा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हाल ही में ट्विटर (अब X) पर 100 मिलियन (1 करोड़) फॉलोअर्स के आंकड़े को छू लिया है। इस मौके पर उन्होंने एक ट्वीट के माध्यम से अपने फॉलोअर्स का धन्यवाद किया और उनके समर्थन के लिए आभार प्रकट किया।

प्रधानमंत्री मोदी ने इस उपलब्धि को लेकर जो ट्वीट किया, उसमें उन्होंने लिखा:

“मैं 100 मिलियन फॉलोअर्स तक पहुंचने के इस महत्वपूर्ण अवसर पर आपके स्नेह और समर्थन के लिए धन्यवाद करता हूँ। आपके साथ की वजह से हम एक मजबूत और समृद्ध भारत की दिशा में मिलकर काम कर रहे हैं।”

इस जीवंत माध्यम पर आकर और चर्चा, बहस, अंतर्दृष्टि, लोगों के आशीर्वाद, रचनात्मक आलोचना और बहुत कुछ को संजोकर खुश हूं। भविष्य में भी समान रूप से आकर्षक समय की आशा है।

इस ट्वीट में मोदी ने अपने फॉलोअर्स के प्रति आभार व्यक्त किया और इस उपलब्धि को देश की प्रगति के लिए एक सकारात्मक संकेत बताया। 100 मिलियन फॉलोअर्स के साथ, पीएम मोदी ट्विटर पर सबसे ज्यादा फॉलो किए जाने वाले विश्व नेताओं में से एक बन गए हैं।

प्रधानमंत्री मोदी का सोशल मीडिया पर सक्रिय रहना और नियमित रूप से अपडेट्स साझा करना उनके समर्थकों और आम जनता से सीधा संपर्क बनाए रखने का एक तरीका है। यह आंकड़ा दर्शाता है कि उनके संदेश और गतिविधियों के प्रति लोगों की व्यापक रुचि और समर्थन है।

Related Articles

Back to top button