बहन ईशा और भाभी श्लोका ने अनंत-राधिका का इस तरह किया वेलकम

एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी साल की सबसे चर्चित इवेंट रही है।

एशिया के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शाही शादी साल की सबसे चर्चित इवेंट रही है। हाल ही में यह जोड़ा मुंबई के जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में वरमाला, लगन, सात फेरे और सिंदूर की रस्में निभाने के बाद विवाह बंधन में बंध गया। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड, उद्योगजगत और राजनीति के दिग्गजों ने इस शादी की रौनक बढ़ाई। जब दूल्हे राजा अनंत अपनी दुल्हन राधिका को शादी के बाद पहली बार अपने घर एंटीलिया लेकर पहुंचे, तो कपल का जोरदार स्वागत हुआ।

एंटीलिया में फूल बरसाकर हुआ नवविवाहित जोड़े का स्वागत

शादी के बाद जब अनंत और राधिका पहली बार एंटीलिया पहुंचे, तो अंबानी फैमिली ने अपनी नई नवेली छोटी बहू का भव्य गृह प्रवेश किया। इस दौरान अनंत और राधिका पर गुलाब के फूलों की बारिश की गई। एंटीलिया के स्टाफ ने बैकग्राउंड में “मालिक की जय” कहते हुए खुशी मनाई। बड़े भाई आकाश और भाभी श्लोका ने नवविवाहित जोड़े का तिलक लगाकर स्वागत किया। इसके बाद वीडियो में नई दुल्हन राधिका और दूल्हे राजा अनंत को भैया-भाभी के पैर छूकर आशीर्वाद लेते हुए भी देखा जा सकता है। इस दौरान राधिका खुशी से मुस्कुराती नजर आईं। इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई है।

आशीर्वाद सेरेमनी आज

अनंत और राधिका की शादी के बाद आज, 13 जुलाई को, नवविवाहित जोड़े की आशीर्वाद सेरेमनी होस्ट की जा रही है। इस फंक्शन में तमाम बड़ी हस्तियों के आने की उम्मीद है। कहा जा रहा है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी वर-वधु को आशीर्वाद देने के लिए इस फंक्शन में आ सकते हैं।

वेडिंग रिसेप्शन 14 जुलाई को

आशीर्वाद सेरेमनी के बाद कपल का वेडिंग रिसेप्शन 14 जुलाई को होस्ट किया जाएगा। इसके बाद 15 जुलाई को भी मुंबई में एक रिसेप्शन पार्टी दी जा सकती है। फिलहाल इस शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं। शाहरुख खान से लेकर सलमान खान तक, हर कोई दूल्हे के साथ जमकर नाचता नजर आया है। यकीनन यह इस दशक की सबसे बड़ी और भव्य शादी है।

Related Articles

Back to top button