पुलिस की गोली से कुख्यात दस्यु रामप्रीत गुर्जर घायल

मुरैना , मध्यप्रदेश के मुरैना जिले में आज तड़के कुख्यात दस्यु सरगना रामप्रीत गुर्जर और पुलिस से हुई मुठभेड़ में दस्यु रामप्रीत पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया है।


पुलिस अधीक्षक सुनील कुमार पांडेय ने आज पत्रकारों को बताया घायल इनामी दस्यु पर उत्तरप्रदेश, राजस्थान और मध्यप्रदेश में आठ हत्यायों सहित हत्या के प्रयास, लूट और डकैती के करीब 55 मामले दर्ज हैं।

उन्होंने बताया कि कल दोपहर अज्ञात मोटर सायकिल नकाबपोश बदमाशों ने एटीएम केस वैन से नगदी की लूट करने का प्रयास किया था, लेकिन सुरक्षा केस वेन में सवार लुट्रेरों और सुरक्षा कर्मियों के बीच हुई झड़प में लुटेरे फायरिंग करते हुए भाग निकले थे। फायरिंग और झड़प में एक सुरक्षा कर्मी सहित दो लोग घायल हो गए थे।

ये भी पढ़े – मुठभेड़ में तस्कर गिरफ्तार,500 ग्राम मारफीन बरामद


उन्होंने बताया कि एटीएम केस वेन से लूट के प्रयास की घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी। फुटेज के आधर पर पुलिस ने बदमाशों को पीछा किया और अम्बाह थाना क्षेत्र के बरेह गांव के समीप पुलिस को देखकर बदमाशों ने उस पर फायरिंग की जबकि जबाव में पुलिस ने भी फायर खोल दिये जिसमे गोली लगने से रामप्रीत गुर्जर घायल हो गया। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर उपचार के लिये जिला अस्पताल में भर्ती कराया है।


पुलिस अधीक्षक ने बताया कि पुलिस ने घटनास्थल से एक मोटर सायकिल भी बरामद की है। उन्होंने बताया कि अन्तर्राजीय दस्यु सरगना रामप्रीत गुर्जर उत्तरप्रदेश, राजस्थान और मध्यप्रदेश में एक लंबे समय से आतंक का पर्याय बना हुआ था।

Related Articles

Back to top button