नागपुर में नितिन गडकरी का रामदास अठावले पर मजेदार तंज , गडकरी ने कहा, “……”

नितिन गडकरी का यह मजेदार तंज महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति को दर्शाते हुए और भी रोचक बन गया। यह पल न केवल दर्शकों के लिए मनोरंजक था

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने हाल ही में महाराष्ट्र के नागपुर में एक कार्यक्रम के दौरान अपने कैबिनेट सहयोगी रामदास अठावले के साथ मजाक करते हुए उनके कई सरकारों में बने रहने की क्षमता पर तंज कसा। गडकरी ने हंसी-मजाक में कहा, “रामदास अठावले ऐसे नेता हैं, जो हर सरकार में कैबिनेट मंत्री बने रहते हैं। अगर सरकारें बदलती हैं, तो वे भी अपने पद से नहीं हटते।”

इस बयान के पीछे गडकरी का उद्देश्य केवल मजाक करना नहीं था, बल्कि उन्होंने अठावले की राजनीतिक स्थिरता और उनकी क्षमता की सराहना भी की। गडकरी ने इस मजाक के जरिए यह संदेश देने का प्रयास किया कि राजनीति में टिके रहना और विभिन्न सरकारों में अपनी जगह बनाना कितना महत्वपूर्ण होता है।

कार्यक्रम में उपस्थित दर्शकों ने गडकरी की इस टिप्पणी पर हंसते हुए सकारात्मक प्रतिक्रिया दी। यह दृश्य यह दर्शाता है कि गडकरी और अठावले के बीच का संबंध केवल कार्य संबंधी नहीं है, बल्कि वे आपस में अच्छे दोस्त भी हैं।

गडकरी ने यह भी कहा कि अठावले के प्रयासों से महाराष्ट्र की राजनीति में कई बदलाव आए हैं, और वे एक सक्षम नेता हैं। इस प्रकार, गडकरी का यह मजाक न केवल हंसी का कारण बना, बल्कि अठावले के राजनीतिक करियर की भी एक झलक प्रस्तुत की।

इस प्रकार, नितिन गडकरी का यह मजेदार तंज महाराष्ट्र की राजनीतिक स्थिति को दर्शाते हुए और भी रोचक बन गया। यह पल न केवल दर्शकों के लिए मनोरंजक था, बल्कि यह एक मजबूत दोस्ती और राजनीतिक रिश्ते का भी प्रतीक था।

Related Articles

Back to top button