“बिहार: ट्रेन से हुआ नए अधिकारी का अपहरण, गया में ड्यूटी ज्वाइन करने का इंतजार”

"पटना के खुसरूपुर से नव चयनित ग्रामीण विकास पदाधिकारी का अपहरण: कोशी एक्सप्रेस मामला, पुलिस ने बरामद कर अपराधियों को गिरफ्तार, फिलहाल पूछताछ जारी"

मुख्य बारीकियों में, दीपक पाठक, जो कि नव चयनित ग्रामीण विकास पदाधिकारी हैं, का अपहरण हो गया है। इस घटना के अनुसार, सोमवार की सुबह कोशी एक्सप्रेस में यात्रा करते हुए उन्हें अचानक अपराधियों ने अपहरण कर लिया। पुलिस ने तत्काल कार्रवाई की और अपराधियों को बरामद कर बख्तियारपुर थाना में पेश किया। वर्तमान में इस मामले में गहन पूछताछ जारी है।

बताया जाता है कि बेगूसराय जिला के तेघरा थाना क्षेत्र के अम्बा निवासी रामानंद पाठक के पुत्र दीपक को स्वजनों ने हाथीदह में ट्रेन चढ़ाया। उन्हें गया में योगदान देना था। हथियारबंद अपराधियों ने कोशी से दीपक को जबरन उतार लिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

नजाकत को भांपते हुए दीपक प्लेटफॉर्म से खेत की ओर भागने लगे। भागने के दौरान ही फोन से उन्होंने स्वजनों को सूचना दी। इस बीच दीपक का फोन स्विच ऑफ बताने लगा। फोन की सूचना पर अम्बा से उनके स्वजन खुसरूपुर पहुंच जीआरपी और स्थानीय थाना को सूचना दी है।

दीपक के चचेरे भाई हरिशंकर पाठक ने बताया कि दीपक शादीशुदा हैं और उन्हें दो बच्चे हैं। फिलहाल वे छौराही प्रखंड कार्यालय में लेखापाल के पद पर कार्यरत हैं। बीपीएससी से वे आरडीओ के लिए चयनित हुए हैं। जीआरपी ने बताया कि दीपक की मोबाइल नंबर के माध्यम से जांच शुरू की गई है।

 

Related Articles

Back to top button