ना मोदी जाने वाला हैं , ना ही सरकार : Narendra Modi

जब सदन में नरेंद्र मोदी बोलना शुरू हुए तब विपक्षियों ने एक जुट होकर नारा लगाए , We want justice for Manipur : I.N.D.I.Alliance...

We want justice for Manipur : I.N.D.I.Alliance , जब सदन में नरेंद्र मोदी बोलना शुरू हुए तब विपक्षियों ने एक जुट होकर नारा लगाए।

कांग्रेस के कार्यकाल में सर्जिकल स्ट्राइक , एयर स्ट्राइक आतंकवाद को भी बीजेपी ने सबंक सीखने का समर्थ दिखा दिया हैं । आज देश एक एक नागरिक जनता हैं अपनी सुरक्षा के लिए भारत कुछ भी कर सकता हैं । आर्टिकल 370 का भी जिक्र किया । वोट बैंक का जिसने हथियार बनाया का काम किया उससे, हमारी सरकार ने यह काम किया । संविधान सिर पर रख कर नाचने वाले लोग संविधान को जम्मू कश्मीर में लागू करने का हौसला नहीं रखते थे । बाबा साहब अम्बेडकर का अपमान किया करते थे ।

370 का ज़माना था सेनाओं पर पत्थर चलते थे । लोग निराशा में डूब कर कहते थे कि अब तो जम्मू कश्मीर का कुछ नहीं हो सकता । आज आर्टिकल 370 की दीवार गिरी । पत्थर बाजी बंद हैं । लोकतंत्र मजबूत हैं ।


आज भारत को एक ऐसी स्तिथि में दस साल में पोहचा हैं की हम खिदसे ही अपने पुराने रिकॉर्ड तोड़ने हैं । और हमे नेक्स्ट लेवल पर अपनी यात्रा को ले जाना हैं ।


10 वर्षो में भारत विकास की ऊंचाई पर पोह्चा हैं । हम हर एक सफलता को हर एक सेक्टर को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जायेंगे । हम विकास की नई उचायियो को नेक्स्ट लेवल पर लेकर जायेंगे लेकिन हमारी जड़े जमीन से जुड़ी रहेंगी । हमारे पैर सामान्य जीवन से जुड़े रहेंगे । हम चार करोड़ लोगो के घर बना चुके हैं। आने वाले टेन्योर में तेज़ गति से 3 करोड़ घर और बनेंगे ।

तीसरी बार सरकार में आना ऐतिहासिक हटना हैं । यह सीधी पन्ना हैं कितना कठोर परिश्रम के बाद होता हैं । यह जनता जनार्दन की सेवा करने के होता हैं ।


कांग्रेस क्रूलता की सभी हदें पार कर दी । उसने अपने ही देशवासियों पर क्रूलता का पंजा मारा था । सरकारों को गिरना , मीडिया को दबाना , संविधान के भावना के खिलाफ , संविधान के धरो के खिलाफ , संविधान के शब्दो के खिलाफ थे । यह वोह लोग हैं देश के दलितों के साथ घोर अन्याय किया हैं ।

मोदी ने सारे पूछे जाने सवालों पर अपनी तरीके से उत्तर दिया अपना पक्ष रखा और काफी मुद्दों पर अपनी बात रखी।”सत्य की ताकत क्या होती हैं आज देखने को मिला । आज मुझे आनंद आया “। यह बोल कर नरेंद्र मोदी ने अपने 2 घंटे के भाषण को खतम किया ।

Related Articles

Back to top button