“भारत में मेरा अनुभव: अमेरिका से भी Kim Kardashian की तुलना में भारत का जादू”

'भारत में मेरा...', अमेरिका पहुंचकर भी Kim Kardashian के जहन में बसा है इंडिया, नई तस्वीरों के साथ लिखी ये बात ;

किम कारदशियन, हॉलीवुड की प्रमुख व्यक्तित्वों में से एक, ने हाल ही में भारत यात्रा पर अपने अनुभव को साझा किया। इस यात्रा के दौरान उन्होंने भारतीय संस्कृति, खाद्य, और लोगों के साथ अपनी अनुभूतियों का आनंद लिया।

किम कारदशियन ने अपने सोशल मीडिया पर इंडिया यात्रा की कई तस्वीरें और वीडियोस साझा किए, जिनमें वे विभिन्न भारतीय शहरों और स्थलों की यात्रा के दृश्य दिखा रही थीं। उन्होंने दिल्ली, मुंबई, और अन्य कई जगहों का भ्रमण किया और वहां की विविधता और समृद्ध संस्कृति का आनंद लिया।

उन्होंने अपने अनुभव को व्याक्त करते हुए लिखा कि भारत की संस्कृति और उसकी रंगीनता ने उनके दिल को छू लिया। वे भारतीय खाने का भी खूबसूरत अनुभव करे और उसे अपनी यात्रा का महत्वपूर्ण हिस्सा मानती हैं।

किम कारदशियन की इस यात्रा ने उन्हें भारतीय समाज और राजनीति के साथ-साथ भारतीय विश्वव्यापी संस्कृति के बारे में अधिक जानने का मौका दिया। उनके अनुभव ने भी इस बात को साबित किया कि वे एक साहसिक यात्री हैं जो विश्व के विभिन्न कोनों में अपनी शिक्षाएँ और अनुभव साझा करने को तत्पर हैं।

  1. ईशा -राधिका और अनंत के साथ शेयर की तस्वीरें

 

उनके कॉस्टयूम को गौरव गुप्ता ने डिजाइन किया था। इस तस्वीर के साथ किम ने कैप्शन में लिखा, “मैं अपना दिल इंडिया में ही छोड़ आई हूं”।

  1. रेड हाई थाई स्लिट स्कर्ट में बेहद हॉट लगीं किम

 

आपको बता दें कि इससे पहले अपने शो ‘कार्दशियन सिस्टर्स’ में उन्होंने इंडिया आने की इच्छा जताई थी, जो अब जाकर पूरी हुई है। वह अपने पूरे कैमरा सेटअप के साथ इंडिया आई थीं, जिसके बाद उम्मीद जताई जा रही है कि वह अपने शो ‘कार्दशियन सिस्टर्स’ में अनंत-राधिका की शादी की एक झलक दिखा सकती हैं।

Related Articles

Back to top button