“मतानतनगर में विधवा महिला की हत्या”

दोपहर मे खेतो से चारा लेने के लिये गई थी महिला। सूचना पाकर मौके पर पहुँची पुलिस और डॉग स्क्वायड की टीम मामले की जांच मे जुटी हुई है।

बालैनी। मतानतनगर गांव की 55 वर्षीय विधवा महिला फैय्याजन की गुरुवार को दर्दनाक हत्या हो गई। महिला अपने घर पर अकेली रहती थी, जबकि उसके तीन बेटे बाहर काम करते हैं। इस दिन दोपहर में वह खेतों से चारा लेने गई थी। लेकिन शाम करीब 7 बजे उसका गला कटा हुआ शव पुरामहादेव- बुढ़सैनी मार्ग पर शमशान घाट के पास बिजेंद्र के खेतों में पड़ा मिला। खेतों से लौट रहे किसानों ने शव देखा और तुरंत ग्राम प्रधान को सूचना दी। ग्राम प्रधान ने मामले की सूचना पुलिस को दी।

सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव का पंचनामा भरकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। जांच के लिए डॉग स्क्वायड की टीम भी मौके पर पहुंची। बाद में एसपी अर्पित विजयवर्गीय, एएसपी एन पी सिंह, और सीओ प्रीता ने भी घटनास्थल का दौरा किया और मामले की जानकारी ली। एएसपी एन पी सिंह ने बताया कि पुलिस मामले की हर संभावित दिशा से जांच कर रही है और जल्द ही अपराधी का पता लगा लिया जाएगा। इस दुखद घटना ने पूरे क्षेत्र में हड़कंप मचा दिया है और सभी इस घटना के जल्द सुलझने की उम्मीद कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button