“किसी भी हालत में MNS सत्ता का हिस्सा हो”, राज ठाकरे का कार्यकर्ताओं को साफ संदेश, सीटों पर बड़ा बयान

राज ठाकरे की पार्टी ने अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। एमएनएस पार्टी 225 से 250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज ठाकरे ने कहा कि किसी भी हालत में मेरी पार्टी सत्ता का हिस्सा होनी चाहिए।

राज ठाकरे की पार्टी ने अपने दम पर चुनाव लड़ने का फैसला किया है। एमएनएस पार्टी 225 से 250 सीटों पर चुनाव लड़ेगी। राज ठाकरे ने कहा कि किसी भी हालत में मेरी पार्टी सत्ता का हिस्सा होनी चाहिए। उन्होंने अपने समर्थकों से कहा कि किसी का प्रस्ताव आने और कितनी सीटें मिलेंगी, इसका इंतजार न करें।

राज ठाकरे का बड़ा फैसला?
महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर राज ठाकरे ने पूरी तैयारी कर ली है। राज ठाकरे लगातार अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं और नेताओं के साथ बैठकें कर रहे हैं। माना जा रहा है कि राज ठाकरे महाराष्ट्र के सभी ग्रामीण और शहरी कार्यकर्ताओं से मिलकर कई बड़े फैसले ले सकते हैं।

राज ठाकरे ने बुलाई बैठक
राज ठाकरे ने आज, 25 जुलाई को मुंबई में एक अहम बैठक बुलाई है, जिसमें वह अपनी रणनीति तय करेंगे। पिछले कई दिनों से राज ठाकरे ने अपनी पार्टी के कार्यकर्ताओं को महाराष्ट्र के कोने-कोने में जाने के लिए कहा था। पिछले दो दिनों से राज ठाकरे इसका जायजा ले रहे हैं।

सीटों का फीडबैक ले रहे हैं
अब तक राज ठाकरे 200 से ज्यादा सीटों का फीडबैक ले चुके हैं। विधानसभा चुनाव की पूरी तैयारी करते हुए राज ठाकरे अपने कदम आगे बढ़ा रहे हैं। अगर कोई गठबंधन के लिए हाथ बढ़ाता है तो राज ठाकरे अपना प्रस्ताव पेश करेंगे। फिलहाल एनडीए में बीजेपी, एकनाथ शिंदे की शिवसेना और अजित पवार की एनसीपी एक साथ हैं। अगर एनडीए को इसकी जरूरत नहीं पड़ी, तो राज ठाकरे अपनी पार्टी के सिंबल पर चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं।

महाराष्ट्र में विधानसभा चुनाव को लेकर महायुति और महाविकास अघाड़ी के नेताओं ने तैयारियां शुरू कर दी हैं। कौन कितनी सीटों पर लड़ेगा, यह अभी फाइनल नहीं हुआ है। संभावना है कि अक्टूबर के महीने में विधानसभा चुनाव हो सकते हैं।

Related Articles

Back to top button