MMS VIDEO :दसवीं के छात्र ने शिक्षिका का बनाया MMS

MMS इस छात्र की उम्र सहपाठियों से अधिक थी। शिक्षिका छात्र को अतिरिक्त समय देने लगी। इस दौरान विश्वास जीत छात्र करीब आ गया और एक दिन अश्लील MMS वीडियो बना लिया।

MMS VIDEO दसवीं के एक छात्र ने शिक्षिका से मदद मांगी

MMS :पढ़ाई में कमजोर कक्षा दसवीं के एक छात्र ने शिक्षिका से मदद मांगी। इस छात्र की उम्र सहपाठियों से अधिक थी। शिक्षिका छात्र को अतिरिक्त समय देने लगी। इस दौरान विश्वास जीत छात्र करीब आ गया और एक दिन अश्लील MMS वीडियो बना लिया। इसके बाद शिक्षिका को ब्लैकमेल कर शारीरिक शोषण करने लगा। जाल में फंसी शिक्षिका ने छात्र से दूरी बना नौकरी छोड़ दी।

Thane Fire : गोदाम में भयंकर आग, दूर-दूर तक धुएं का गुबार

छात्र का फोन नंबर कर दिया ब्लाक

छात्र का फोन नंबर ब्लाक कर दिया। बदनामी के डर से वह छात्र की शिकायत करने का साहस नहीं जुटा पाई। छात्र ने अपने तीन मित्रों को शिक्षिका का वीडियो दे दिया। इन युवकों ने दो सप्ताह पहले शिक्षिका को कॉल किया। उसे वाट्सएप पर MMS वीडियो भेजकर ब्लैकमेल कर शिक्षिका को अपने पास बुलाने का प्रयास करने लगे। उसका इंस्टाग्राम पर पेज बनाकर वीडियो अपलोड कर दिए। इससे अवसाद में आई शिक्षिका ने आत्महत्या का भी प्रयास किया। इंटरनेट मीडिया पर मिशन शक्ति अभियान से हिम्मत पाकर वह पुलिस के पास पहुंची।

आगरा में डीसीपी सूरज कुमार को दी जानकारी

पीड़ित शिक्षिका ने डीसीपी सिटी सूरज कुमार राय से संपर्क करके उन्हें पूरे मामले की जानकारी दी। डीसीपी ने इसे गंभीरता से लेते हुए कार्रवाई के आदेश दिए। पुलिस ने छात्र समेत तीन लोगों को पकड़ा है, उनसे पूछताछ कर रही है।

Related Articles

Back to top button