लंबी कारावास से लोटे मनीष सिसोदिया : देखिए पूरा वीडियो

लंबे समय की कारावास के बाद, मनीष सिसोदिया हाल ही में जेल से रिहा हुए। दिल्ली सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को कुछ महीने पहले दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था।

लंबे समय की कारावास के बाद, मनीष सिसोदिया हाल ही में जेल से रिहा हुए। दिल्ली सरकार के पूर्व उपमुख्यमंत्री और आम आदमी पार्टी (AAP) के वरिष्ठ नेता मनीष सिसोदिया को कुछ महीने पहले दिल्ली शराब नीति मामले में गिरफ्तार किया गया था। उनकी गिरफ्तारी ने राजनीतिक हलकों में हलचल मचा दी थी और इसके बाद से वह न्यायिक हिरासत में थे।

सिसोदिया की गिरफ्तारी और उनकी जेल यात्रा ने कई विवादों को जन्म दिया। विपक्ष ने इस मामले को राजनीतिक प्रतिशोध का मामला बताया, जबकि सत्ताधारी पार्टी ने इसे कानून और व्यवस्था के तहत उठाया गया कदम करार दिया। सिसोदिया ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को बेबुनियाद बताते हुए बार-बार उन्हें खारिज किया।

अब जब वह जेल से बाहर आए हैं, तो उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वे न्यायिक प्रक्रिया और अदालत के फैसलों का सम्मान करते हैं। उन्होंने यह भी कहा कि उनका विश्वास सत्य और न्याय में अडिग है और वे अपने काम को फिर से शुरू करने के लिए तत्पर हैं। सिसोदिया ने कहा कि उनका लक्ष्य अब भी दिल्ली के लोगों की सेवा करना और समाज के लिए काम करना है।

इस बीच, उनकी रिहाई के बाद उनके समर्थकों ने राहत की सांस ली और उनके लिए समर्थन जताया। सिसोदिया की रिहाई के बाद से, राजनीतिक मंच पर एक नई बहस शुरू हो गई है, जिसमें उनके समर्थक और विरोधी दोनों अपनी-अपनी राय रख रहे हैं।

सिसोदिया के जेल से लौटने के बाद, यह देखना दिलचस्प होगा कि उनकी रिहाई के बाद वे किस प्रकार की राजनीतिक गतिविधियों और कार्यक्रमों में शामिल होंगे और क्या उनकी जेल यात्रा का प्रभाव उनके राजनीतिक भविष्य पर पड़ेगा।

 

Related Articles

Back to top button