आदमी ने बेसबॉल बैट से पड़ोसी की हत्या कर दी, गिरफ्तार

डीसीपी (बाहरी) जिमी चिरम ने कहा कि उन्होंने सीसीटीवी फुटेज और शून्य का विश्लेषण किया।

बुधवार को मंगोलपुरी में एक 26 वर्षीय व्यक्ति की बेसबॉल बैट से पीट-पीटकर हत्या कर दी गई। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिसने दावा किया था कि उस व्यक्ति ने तीन दिन पहले अपनी बहन के साथ दुर्व्यवहार किया था और वह ऐसा करना चाहता था। प्रतिशोध लेने के लिए। आरोपी और पीड़िता पड़ोसी थे और एक-दूसरे को जानते थे.

मृतक की पहचान नी राज के रूप में हुई, जो पीतमपुरा में रहता था। वह मंगोलपुरी में एक मोबाइल शॉप पर काम करता था। मृतक के भाई सूरज ने पुलिस को बताया कि प्रिंस नामक व्यक्ति ने नीरज को डंडे से पीटा। पीड़ित को रोहिणी के एक अस्पताल ले जाया गया जहां से उसे आगे के चिकित्सा उपचार के लिए दूसरे अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। लेकिन वहां नीरज को डी-एड घोषित कर दिया गया, जिससे उनका परिवार इस विनाशकारी क्षति से जूझ रहा है।

दिल्ली कैंट के पास प्रिंस पर एड. “वह राजस्थान के दौसा में अपने पैतृक गांव भागने की कोशिश कर रहा था, बिना समय बर्बाद किए, कई पुलिस टीमों का गठन किया गया और रणनीतिक स्थानों पर तैनात किया गया। इनमें से एक

प्रिंस ने दावा किया कि तीन दिन पहले नीरज ने उसकी बहन के साथ गलत हरकत की थी, जिससे वह भड़क गया

एक घातक हमला करने के लिए

टीमों ने दिल्ली कैंट रेलवे स्टेशन फ्लाईओवर पर संदिग्ध को सफलतापूर्वक पकड़ लिया,” अधिकारी ने कहा, उसे धारा 103 के तहत गिरफ्तार किया गया था।

(1) बीएनएस का। इसके अलावा, प्रिंस के कबूलनामे पर कार्रवाई करते हुए, पुलिस निरंतर पूछताछ के तहत हत्या के हथियार को बरामद करने में सक्षम रही, प्रिंस

सीई ने कथित तौर पर हत्या की बात कबूल कर ली है। उसने दावा किया कि तीन दिन पहले नीरज ने उसकी बहन के प्रति अनुचित व्यवहार किया था, जिसके कारण उसने 26 वर्षीय व्यक्ति पर जानलेवा हमला किया।

“नीरज दुकान पर बैठा था जब प्रिंस मौके पर पहुंचा, और

बहस हुई. प्रिंस के हाथ में बेसबॉल का बल्ला था। उसने इंतजार नहीं किया और नीरज को बल्ले से उसके सिर और शरीर के अन्य हिस्सों पर मारना शुरू कर दिया।”

पुलिस यह भी जांच कर रही है कि क्या इस मामले में कोई अन्य व्यक्ति भी शामिल था।

Related Articles

Back to top button