“भा.ज.पा. सदस्यता अभियान की महोबा बैठक”

बैठक में बुंदेलखंड और कानपुर प्रांत के अध्यक्ष श्रीप्रकाश पाल ने बताया कि भाजपा हर तीन साल में सदस्यता अभियान चलाकर अपने बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के चुनाव सफल बनाती है।

आज महोबा जिले में भारतीय जनता पार्टी (भा.ज.पा.) के सदस्यता अभियान को लेकर एक महत्वपूर्ण बैठक का आयोजन किया गया। इस बैठक में कानपुर और बुंदेलखंड क्षेत्र के अध्यक्षों ने भाजपा कार्यालय में पार्टी पदाधिकारियों के साथ मिलकर सदस्यता अभियान की विस्तृत जानकारी दी और इसे सफल बनाने की रणनीति पर चर्चा की।

भा.ज.पा. के सदस्यता अभियान की शुरुआत पार्टी अध्यक्ष जय प्रकाश नड्डा द्वारा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को पार्टी की सदस्यता दिलाकर की गई थी। इस अभियान का मुख्य उद्देश्य है कि गांव-गांव और बूथ-बूथ तक भाजपा के सदस्य बनाए जाएं।

बैठक में बुंदेलखंड और कानपुर प्रांत के अध्यक्ष श्रीप्रकाश पाल ने बताया कि भाजपा हर तीन साल में सदस्यता अभियान चलाकर अपने बूथ से लेकर राष्ट्रीय स्तर तक के चुनाव सफल बनाती है। इस बार यह अभियान 2024 में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के सदस्य बनने के साथ शुरू हुआ है।

अभियान का पहला चरण 25 सितंबर को शुरू होगा और दूसरा चरण 1 अक्टूबर से 15 अक्टूबर तक चलेगा। इस दौरान पार्टी का लक्ष्य है कि प्रदेश के सभी बूथों पर कम से कम 200 नए सदस्य बनाए जाएं और सभी समाज के लोगों को जोड़ा जाए।

महोबा जिले के 732 बूथों पर सदस्यता अभियान चलाया जाएगा और प्रत्येक बूथ में 200 सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा गया है। इस कार्य के लिए सांसद, विधायक, जिला पंचायत अध्यक्ष समेत सभी जनप्रतिनिधियों को जिम्मेदारी सौंपी गई है।

बैठक में जिला प्रभारी संजीव श्रीवास्तव, पूर्व सांसद कुंवर पुष्पेंद्र सिंह चंदेल, चरखारी विधायक डॉ. ब्रजभूषण राजपूत, सदर विधायक राकेश गोस्वामी, जिला अध्यक्ष अवधेश गुप्ता, एमएलसी जितेन्द्र सिंह सेंगर, और को-ऑपरेटिव बैंक अध्यक्ष चक्रपाणी त्रिपाठी सहित सैकड़ों कार्यकर्ता और पदाधिकारी मौजूद रहे।

Related Articles

Back to top button