kiren Rijiju मुसलमानों को मेरी चेतावनी,”फूट डालो और राज करो”

kiren Rijiju ने कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से हिंदुओं को बांटने और मुसलमानों को खुश करने का प्रयास किया है।

kiren Rijiju का राहुल गांधी पर हमला

नई दिल्ली: केंद्रीय मंत्री kiren Rijiju ने कांग्रेस सांसद और विपक्ष के नेता राहुल गांधी पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने आरोप लगाया कि कांग्रेस पार्टी ने हमेशा से हिंदुओं को बांटने और मुसलमानों को खुश करने का प्रयास किया है। रिजिजू ने यह बात उस समय कही जब वे समाचार एजेंसी आईएएनएस को दिए गए साक्षात्कार में कांग्रेस की नीतियों पर सवाल उठा रहे थे।

कांग्रेस का मुसलमानों को वोट बैंक मानना

kiren Rijiju ने स्पष्ट किया कि कांग्रेस पार्टी ने मुसलमानों को हमेशा वोट बैंक के रूप में इस्तेमाल किया है। उन्होंने कहा कि चुनावों के दौरान, कांग्रेस का 15 प्रतिशत वोट शेयर (मुस्लिम वोट) आरक्षित होता है, जो पार्टी की मानसिकता को दर्शाता है। उनका कहना था कि कांग्रेस मुसलमानों के लिए कुछ नहीं करती, बल्कि उन्हें सिर्फ चुनावी लाभ के लिए उपयोग करती है। उन्होंने मुसलमानों को चेतावनी दी कि वे कांग्रेस का वोट बैंक न बनें और हिंदुओं और अन्य समुदायों को भी सावधान रहने की सलाह दी।

SPECIAL CAR :”कार बाजार में बम्पर ऑफर: 10 दिन बाद मिलेंगी नई छूट!”

राहुल गांधी की समझ पर सवाल

kiren Rijiju ने राहुल गांधी की समझदारी पर भी सवाल उठाए। उन्होंने कहा कि राहुल गांधी को अनुसूचित जाति (एससी), अनुसूचित जनजाति (एसटी) और अन्य पिछड़ा वर्ग (ओबीसी) के लोगों की समस्याओं के बारे में “ABCD” भी नहीं पता है। फिर भी, वह इन वर्गों के मुद्दों पर बोलते रहते हैं। रिजिजू ने कहा कि राहुल को इन विषयों पर सही से बोलने का तरीका नहीं पता है।

मुसलमानों की आर्थिक स्थिति पर सवाल

केंद्रीय मंत्री ने कांग्रेस पर आरोप लगाते हुए कहा कि पार्टी ने पिछले 60 वर्षों में मुसलमानों को गरीब बनाया है। उन्होंने मुसलमानों से सवाल किया, “पिछले 60 सालों में आपको किसने गरीब बनाया? कांग्रेस ने बनाया।” उन्होंने यह भी कहा कि आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मुसलमानों के लिए बैंक खाते खोलने, घर बनाने और अन्य सुविधाएं प्रदान करने का काम कर रहे हैं। उनका मानना है कि ये सभी भारतीयों के साथ समान व्यवहार है।

अल्पसंख्यकों के वोट के लिए चेतावनी

रिजिजू ने कांग्रेस को चेतावनी देते हुए कहा कि वे मुसलमानों को वोट बैंक न बनाएं। उन्होंने कहा कि इस बार हम सुनिश्चित करेंगे कि अल्पसंख्यकों के वोट कांग्रेस को न मिलें। रिजिजू ने दावा किया कि उनकी पार्टी एक स्पष्ट संदेश लेकर लोगों के पास जाएगी और सभी समुदायों को जागरूक करेगी कि वे कांग्रेस की “फूट डालो और राज करो” की नीतियों का शिकार न बनें।

इस प्रकार, किरेन रिजिजू ने कांग्रेस पर आरोप लगाया है कि वे मुसलमानों और अन्य समुदायों के हितों के प्रति गंभीर नहीं हैं, और उन्होंने लोगों से कांग्रेस के खिलाफ जागरूक रहने का आह्वान किया है।

Related Articles

Back to top button