अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में शामिल होने के लिए किम कार्दशियन, ख्लोए कार्दशियन मुंबई में हैं।

उन्हें न्यूड रंग की फिगर-हगिंग ड्रेस और गहरे संग्लासेस में देखा गया। वहाँ ख्लोए ने सफेद टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे।

किम और ख्लोए की मुंबई यात्रा

पापराज़ी ने किम और ख्लोए को कैमरे में पकड़ लिया, जब वे हवाई अड्डे से निकलती हुई थीं। किम ने तस्वीरख़ीबाज़ों को नमस्कार करते हुए कार की ओर बढ़ते हुए देखा। उन्हें न्यूड रंग की फिगर-हगिंग ड्रेस और गहरे संग्लासेस में देखा गया। वहाँ ख्लोए ने सफेद टी-शर्ट और जींस पहने हुए थे।

किम और ख्लोए की यह मुंबई यात्रा उनके फैशन और शैली के लिए एक नए मंच को प्रस्तुत करती है। उनकी अपनी अलग अलग स्टाइल और प्रतिभा से, वे अपने प्रशंसकों के बीच एक अजीबोगरीब महसूस करवाती हैं। इस सफर का मकसद क्या है यह नहीं पता लेकिन यह देखना की वे भारत में क्या करेंगे यह देखना.

किम और ख्लोए शादी में शामिल होंगे

मुंबई के बीकेसी में स्थित जिओ सेंटर में शुक्रवार को विशेष शादी का आयोजन हो रहा है, जिसमें अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के विवाह समारोह में दुनिया भर के मशहूर व्यक्तियों की उपस्थिति होगी।

किम और ख्लोए जैसे हॉलीवुड के दो बड़े चेहरे इस शानदार व्यक्तियों की सूची में शामिल होंगे। इस विशेष अवसर पर विक्की और डेविड बेकहम के आगमन की भी संभावना है।

कुछ सूत्रों के मुताबिक, इस शानदार समारोह में अमेरिकी बॉक्सिंग महाकवि चैंपियन माइक टाइसन, यूएस कुश्ती के सुपरस्टार और अभिनेता जॉन सीना, और अभिनेता जीन-क्लोड वैन डैम भी मौजूद होने की संभावना है।

राजनीति की दुनिया से, पूर्व ब्रिटिश प्रधानमंत्री टोनी ब्लेयर और बोरिस जॉनसन और भारत के रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह भी इस उपयुक्ततम का हिस्सा होंगे, जबकि सऊदी अराम्को के सीईओ अमीन एच नासर और सैमसंग इलेक्ट्रॉनिक्स के चेयरमैन जे वाई ली भी व्यापार की दुनिया का प्रतिनिधित्व करेंगे।

प्री-वेडिंग उत्सव भी इस शानदारतम से भरपूर रहे हैं। पिछले हफ्ते, जस्टिन बीबर ने एक निजी प्री-वेडिंग संगीत संध्या में सैकड़ों मेहमानों के लिए प्रदर्शन किया और मार्च में, रिहाना ने पश्चिम गुजरात राज्य में अलग-अलग तीन-दिनी घटना में गाया।

Related Articles

Back to top button