“कंगना की महाकल्पना: बॉलीवुड के तीन बड़े सितारों को निर्देशित करने की आकांक्षा”

कंगना रनौत, बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा और अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर, ने हाल ही में एक बड़ा और दिलचस्प ऐलान किया।

कंगना रनौत, बॉलीवुड की एक जानी-मानी अदाकारा और अपने बेबाक अंदाज़ के लिए मशहूर, ने हाल ही में एक बड़ा और दिलचस्प ऐलान किया। एक इंटरव्यू के दौरान, कंगना ने खुलासा किया कि उनके दिल में एक महाकल्पना पल रही है — वह एक दिन बॉलीवुड के तीन बड़े सितारों, शाहरुख़ ख़ान, सलमान ख़ान, और आमिर ख़ान की फिल्में निर्देशित करना चाहती हैं।

कंगना ने अपनी इस आकांक्षा का खुलासा करते हुए कहा, “मैंने हमेशा ही अभिनय के साथ-साथ निर्देशन की ओर भी सोच रखा है। शाहरुख़, सलमान, और आमिर, ये तीनों ही अपने-अपने अभिनय के लिए मशहूर हैं और उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में गहरा असर छोड़ा है। मुझे उनके साथ काम करने का एक अलग ही अनुभव मिलेगा और मैं चाहती हूँ कि उनकी फिल्में मेरी दिशा और दृष्टिकोण से देखने को मिलें।”

उनकी इस सोच के पीछे एक गहरी वजह है। कंगना का मानना है कि एक अदाकार से निर्देशक बनने का सफर उन्हें फिल्म की हर बारीकी को समझने का मौका देगा। उनके अनुसार, “हर अभिनेता की अपनी अलग-अलग विशेषताएँ होती हैं और उनका निर्देशन करने से मैं यह जान सकूँगी कि उनकी कला को कैसे सही दिशा में मोड़ा जाए। मैं एक फिल्म को पूरी तरह से समझ कर और उसमें अपनी दृष्टि डाल कर ही संतुष्ट हो सकती हूँ।”

कंगना की इस महाकल्पना ने फिल्म इंडस्ट्री में हलचल मचा दी। कई प्रशंसा की आवाजें उठने लगीं, तो वहीं कुछ लोग आश्चर्यचकित भी हुए। शाहरुख़, सलमान, और आमिर ने कंगना की इस आकांक्षा को लेकर उत्सुकता जाहिर की। वे सभी ने कंगना को शुभकामनाएँ दीं और कहा कि वे भी इस दिशा में किसी भी सहयोग के लिए तैयार हैं।

कंगना के इस विचार ने फिल्म इंडस्ट्री में एक नई उम्मीद और उत्साह का संचार किया है। अब यह देखना दिलचस्प होगा कि कंगना अपने इस सपने को कितनी जल्दी पूरा करती हैं और वह अपने निर्देशन से बॉलीवुड के इस त्रिदेव को किस नई दिशा में ले जाती हैं।

Related Articles

Back to top button