डर गया जेपी नड्डा , आरएसएस के गुणगान ।

बीजेपी नेताओ के भाषण, कॉपी–पेस्ट। एक ही स्क्रिप्ट का सर्कुलेशन ।

उच्च सदन के नेता जेपी नड्डा ने राष्ट्रपति के अभिभाषण पर धन्यवाद प्रस्ताव पर बोलते हुए कांग्रेस पर हमला बोला। इससे पहले, प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि लोगों ने लोकसभा चुनाव में लगातार तीसरी बार एनडीए सरकार को चुनकर भारतीय जनता पार्टी के नेतृत्व वाले गठबंधन के लिए अपना समर्थन दोहराया है। उन्होंने इंडिया ब्लॉक पर हमला करते हुए कहा कि वह उन लोगों का दर्द समझते हैं जिन्हें “लगातार झूठ फैलाने के बावजूद महत्वपूर्ण हार” का सामना करना पड़ा।


संसद में अपने भाषण से पहले मोदी ने राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (एनडीए) की संसदीय दल की बैठक को संबोधित किया. कार्यालय में अपना तीसरा कार्यकाल जीतने के बाद, सत्तारूढ़ गुट के सांसदों को यह उनका पहला संबोधन था।

संसद में मोदी का जवाब लोकसभा में विपक्ष के नेता के रूप में राहुल गांधी के पहले जोशीले भाषण के एक दिन बाद आया।

गांधी का पहला भाषण – जो लगभग 62 मिनट तक चला – में मणिपुर में जातीय संघर्ष से लेकर एनईईटी विवाद, सशस्त्र बलों में भर्ती के लिए अग्निपथ योजना से लेकर कृषि संकट और मुद्रास्फीति से लेकर राजनीति तक के कई ज्वलंत मुद्दे शामिल थे। घृणा।

इसने प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी, गृह मंत्री अमित शाह और रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह सहित सत्ता पक्ष के वरिष्ठ नेताओं के हस्तक्षेप को भी उकसाया।

यह भी पढ़ें | राहुल गांधी के हिंदुओं पर अग्निपथ योजना का आरोप, बीजेपी का बिंदुवार खंडन

अपनी ओर से, भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने राहुल गांधी पर हिंदू धर्म को हिंसा से जोड़ने, हिंदू समुदाय की भावनाओं को आहत करने और विपक्ष के नेता के पद को “अपमानित” करने का आरोप लगाया।

हालाँकि, गांधी ने स्पष्ट किया कि वह भाजपा के बारे में बात कर रहे थे और सत्तारूढ़ दल हिंदू धर्म का एकमात्र प्रतिनिधि नहीं है।

राज्यसभा में भी, विपक्ष के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे ने प्रधानमंत्री पर लोकसभा अभियान में “विभाजनकारी” भाषण देने का आरोप लगाया।

कांग्रेस जानती है कि आरएसएस खतरे के समय में भारत के साथ खड़ा है: नड्डा,

जितना भी जेपी नड्डा ने भाषण में बोला वो हर किसी को सुनते हुए यही लगा की यही सारी बाते तो नरेंद्र मोदी ने अपने भाषण में भी बोली थी । क्या बीजेपी में एक हो स्क्रिप्ट सारे नेताओ के पास घूम रही हैं ।

Related Articles

Back to top button