Jharkhand Elections : भाजपा उम्मीदवारों की सूची आज जारी, Nadda की बैठक

Jharkhand Elections को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने की तैयारी कर रही है।

रांची/नई दिल्ली: Jharkhand Elections को लेकर भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) आज अपने उम्मीदवारों की सूची जारी करने की तैयारी कर रही है। पार्टी अध्यक्ष जेपी नड्डा के नई दिल्ली स्थित आवास पर झारखंड भाजपा के कोर ग्रुप की महत्वपूर्ण बैठक आयोजित होने वाली है। इस बैठक में उम्मीदवारों की सूची को अंतिम रूप दिया जाएगा, और उम्मीद की जा रही है कि शाम तक इसे सार्वजनिक किया जाएगा।

Jharkhand Elections सूत्रों के अनुसार, इस बैठक में झारखंड भाजपा के महत्वपूर्ण नेता शामिल होंगे। पार्टी के विभिन्न पदाधिकारियों का नड्डा के आवास पर पहुंचने का क्रम जारी है। बैठक में शामिल होने वाले प्रमुख नेताओं में राज्यसभा सांसद समीर ओरांव, केंद्रीय रक्षा राज्य मंत्री संजय सेठ और संगठन महासचिव नागेंद्र नाथ शामिल हैं। इसके अलावा, केंद्रीय मंत्री अन्नपूर्णा देवी और प्रदेश के प्रभारी शिवराज सिंह चौहान भी पहले ही नड्डा के आवास पर पहुंच चुके हैं।

Lucknow -Crime News : विधानसभा के बाहर युवक ने किया आत्मदाह

भाजपा के इस कोर ग्रुप में शामिल नेताओं की उपस्थिति इस बात का संकेत देती है कि पार्टी चुनाव में अपनी रणनीति को लेकर गंभीर है। केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह, असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा, और झारखंड भाजपा के अध्यक्ष बाबूलाल मरांडी भी बैठक में शामिल होने के लिए पहुंचे हैं। इस प्रकार, बैठक में भाजपा के शीर्ष नेताओं की उपस्थिति दर्शाती है कि पार्टी के लिए यह एक निर्णायक क्षण है।

इस बीच, केंद्रीय मंत्री चिराग पासवान ने भी Jharkhand Elections को लेकर मीडिया से बातचीत की। उन्होंने कहा कि उन्होंने केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह के साथ मुलाकात की और चुनावी स्थिति पर चर्चा की। पासवान ने यह स्पष्ट किया कि उनकी पार्टी (एलजेपी) एनडीए गठबंधन के तहत झारखंड में भाजपा का समर्थन करेगी, और जल्द ही इस विषय में और जानकारी साझा की जाएगी।

रविवार को झारखंड भाजपा की प्रदेश चुनाव समिति की बैठक भी हुई थी, जिसमें चुनाव प्रभारी शिवराज सिंह चौहान, हिमंत बिस्वा सरमा और संगठन प्रभारी लक्ष्मीकांत वाजपेयी ने भाग लिया। इस बैठक में संभावित प्रत्याशियों के नामों पर गहन चर्चा की गई थी। रायशुमारी से आए नामों को प्रमंडल स्तर पर किए गए सर्वे से मिलाया गया।

नड्डा के आवास पर हो रही इस बैठक से उम्मीद की जा रही है कि भाजपा इस सप्ताह लगभग 15 प्रत्याशियों के नामों की घोषणा कर सकती है, जिसमें से अधिकांश आदिवासी सुरक्षित सीटों पर होने वाले उम्मीदवार होंगे।

इस प्रकार, Jharkhand Elections में भाजपा की तैयारी जोरों पर है, और पार्टी अपनी चुनावी रणनीति को लेकर गंभीरता से काम कर रही है। सभी नेताओं की उपस्थिति और गतिविधियाँ यह दर्शाती हैं कि भाजपा इस चुनाव को लेकर कोई भी कमी नहीं छोड़ना चाहती है। चुनावी माहौल को देखते हुए, यह देखना दिलचस्प होगा कि भाजपा किस प्रकार की नीतियों और उम्मीदवारों के साथ चुनावी मैदान में उतरती है।

Related Articles

Back to top button