विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के पास कितनी संपत्ति है?

भारत के सबसे पावरफुल कपल - विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की करोड़ों की संपत्ति के बारे में। ये दोनों न केवल अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष पर हैं, बल्कि इनकी संपत्ति भी बहुत चर्चा में रहती है।

भारत के सबसे पावरफुल कपल – विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की करोड़ों की संपत्ति के बारे में। ये दोनों न केवल अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष पर हैं, बल्कि इनकी संपत्ति भी बहुत चर्चा में रहती है। तो आइए, जानते हैं इनकी संपत्ति की पूरी कहानी।” “विराट कोहली, भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान और दुनिया के सबसे सफल बल्लेबाजों में से एक हैं। क्रिकेट के मैदान पर उनकी सफलता ने उन्हें करोड़ों की संपत्ति का मालिक बना दिया है। एक रिपोर्ट के अनुसार, विराट कोहली की कुल संपत्ति लगभग 900 करोड़ रुपये है।”

“विराट कोहली की संपत्ति में मुंबई के वर्ली स्थित एक शानदार अपार्टमेंट शामिल है, जिसकी कीमत लगभग 34 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनके पास गुड़गांव में एक आलीशान बंगला भी है। विराट कोहली को महंगी गाड़ियों का भी शौक है। उनके कार कलेक्शन में ऑडी, बेंटले, और रेंज रोवर जैसी लक्जरी गाड़ियाँ शामिल हैं।”

“अब बात करते हैं अनुष्का शर्मा की। बॉलीवुड की इस अदाकारा ने अपने करियर में कई हिट फिल्में दी हैं और अपनी प्रोडक्शन कंपनी क्लीन स्लेट फिल्म्ज़ के जरिए भी सफलता हासिल की है। एक रिपोर्ट के अनुसार, अनुष्का शर्मा की कुल संपत्ति लगभग 350 करोड़ रुपये है।”

“अनुष्का शर्मा के पास मुंबई के वर्सोवा में एक शानदार अपार्टमेंट है, जिसकी कीमत लगभग 10 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनकी प्रोडक्शन कंपनी भी करोड़ों रुपये की है। अनुष्का भी महंगी गाड़ियों का शौक रखती हैं और उनके पास बीएमडब्ल्यू, मर्सिडीज़ और रेंज रोवर जैसी गाड़ियाँ हैं।”

“विराट और अनुष्का की संयुक्त संपत्ति लगभग 1250 करोड़ रुपये है। ये दोनों न केवल अपने-अपने क्षेत्र में शीर्ष पर हैं, बल्कि इनकी लाइफस्टाइल भी लोगों के लिए प्रेरणादायक है। इनकी संपत्ति में न केवल आलीशान घर और महंगी गाड़ियाँ शामिल हैं, बल्कि ये दोनों विभिन्न ब्रांड एंडोर्समेंट और बिजनेस वेंचर्स के जरिए भी करोड़ों कमाते हैं।”

“विराट और अनुष्का का बिजनेस वेंचर्स भी काफी सफल रहे हैं। विराट कोहली का फिटनेस ब्रांड ‘वन8’ और अनुष्का शर्मा की प्रोडक्शन कंपनी ‘क्लीन स्लेट फिल्म्ज़’ इनके प्रमुख बिजनेस वेंचर्स हैं। इन दोनों ने अपने-अपने ब्रांड्स के जरिए भी करोड़ों की कमाई की है।”

“तो, ये थी विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की करोड़ों की संपत्ति की कहानी। ये दोनों न केवल अपने-अपने क्षेत्र में उत्कृष्ट हैं, बल्कि इनकी संपत्ति और लाइफस्टाइल भी लोगों के लिए प्रेरणादायक है। हम उम्मीद करते हैं कि आपको यह जानकारी पसंद आई होगी। ताज़ा खबरों और रोचक जानकारियों के लिए हमारे चैनल को सब्सक्राइब करें और बेल आइकन दबाएं ताकि आप कोई भी अपडेट मिस न करें। धन्यवाद।”

Related Articles

Back to top button