अनंत-राधिका की शादी कराने वाले पंडित जी ने कितनी लेते हैं फीस?

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी धूमधाम से हो रही है। इस शादी से जुड़ी हर बात सुर्खियों में है, तो ऐसे में शादी कराने वाले पंडित कैसे पीछे रह सकते हैं।

मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और वीरेन मर्चेंट की बेटी राधिका की शादी धूमधाम से हो रही है। इस शादी से जुड़ी हर बात सुर्खियों में है, तो ऐसे में शादी कराने वाले पंडित कैसे पीछे रह सकते हैं। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी से पहले की तमाम रस्में पंडित चंद्रशेखर शर्मा की उपस्थिति में संपन्न हुई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, वही उनकी शादी भी कराएंगे। गुजरात के जामनगर में हुए प्री-वेडिंग सेलिब्रेशन में भी पंडित चंद्रशेखर शर्मा शामिल थे। सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें एयरपोर्ट पर अंबानी और मर्चेंट की टीम ने उनका स्वागत किया था। आइए जानते हैं, पंडित चंद्रशेखर शर्मा कौन हैं और उनकी फीस क्या है।

पंडित चंद्रशेखर शर्मा अपने फेसबुक हैंडल पर अंबानी के समारोहों में अपनी उपस्थिति की झलकियां शेयर करते रहे हैं। जब अंबानी परिवार ने एंटीलिया में गणेश चतुर्थी समारोह का आयोजन किया था, तब उन्होंने अपने आधिकारिक हैंडल से एक तस्वीर शेयर की थी। कुछ साल पहले उन्होंने मुंबई इंडियंस परिवार के साथ एक तस्वीर भी पोस्ट की थी, जिसमें नीता अंबानी, राधिका मर्चेंट, आकाश अंबानी, अनंत अंबानी और अन्य लोग नजर आ रहे थे।

पंडित चंद्रशेखर शर्मा सिर्फ ज्योतिषी और पुजारी ही नहीं हैं। उनके फेसबुक बायो से पता चलता है कि वह एक पर्सनल कोच और लाइफस्टाइल मोटिवेटर भी हैं। उनकी आधिकारिक वेबसाइट pujahoma.com के अनुसार, वह एक आध्यात्मिक मार्गदर्शक हैं जो अपने क्लाइंट को आध्यात्मिकता का मार्ग दिखाते हैं। वह अपने काम से प्रेम के जरिये जागरूकता और उपचार लाने पर फोकस करते हैं और दूसरों को यह भी सिखाते हैं कि वे अपनी आध्यात्मिक क्षमता को कैसे बढ़ा सकते हैं। ज्योतिषीय और पूजा समारोह सेवाओं के अलावा पंडित जी एक सुखी, स्वस्थ और समृद्ध जीवन के लिए आध्यात्मिक मार्गदर्शन भी प्रदान करते हैं। पंडित जी पिछले चार दशकों से भी अधिक समय से ज्योतिष से जुड़े हुए हैं और उन्होंने देशभर में कई क्लाइंटों को अपनी सेवाएं दी हैं।

Related Articles

Back to top button