Hina Khan ने ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के लिए कटवाए बाल, मां की आंखों में आंसू

टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बीमारी के इलाज के लिए हिना ने अपने बाल कटवा दिए हैं।

टीवी एक्ट्रेस हिना खान, जो ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही हैं, ने हाल ही में एक नया वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। वीडियो में देखा जा सकता है कि इस बीमारी के इलाज के लिए हिना ने अपने बाल कटवा दिए हैं। बाल कटवाने के बावजूद भी हिना खान ने पूरे आत्मविश्वास के साथ यह वीडियो अपने फैंस के साथ साझा किया।

हिना खान ने ब्रेस्ट कैंसर के इलाज के लिए कटवाए बाल

वीडियो के साथ हिना खान ने एक लंबा और भावुक कैप्शन लिखा है। उन्होंने लिखा, “आप मेरी मां की रोने की आवाज सुन सकते हैं। मुझे आशीर्वाद देते हुए उन्होंने खुद को कुछ ऐसा देखने के लिए तैयार किया जिसकी उन्होंने कभी कल्पना भी नहीं की थी।” हिना ने आगे लिखा, “वहां मौजूद सभी लोगों के लिए, खासकर वे महिलाएं जो एक ही लड़ाई लड़ रही हैं, मुझे पता है कि यह मुश्किल है। हमारे बाल हमारे ताज हैं जिन्हें हम कभी नहीं उतारते। लेकिन क्या होगा अगर आपको इतनी कठिन लड़ाई का सामना करना पड़े कि आपको अपने बाल, अपना गौरव, अपना ताज खोना पड़े? अगर आप जीतना चाहते हैं तो आपको कुछ कठिन फैसले लेने होंगे और मैंने जीतने का फैसला किया है।”

‘आत्मा बरकरार रहनी चाहिए’

हिना ने आगे लिखा, “मैंने इस लड़ाई को जीतने के लिए खुद को हर संभव मौका देने का फैसला किया है। मैं अपने खूबसूरत बालों को झड़ने से पहले ही छोड़ देना चाहती थी। मैं इस मानसिक टूटन को कई हफ्तों तक सहन नहीं करना चाहती थी। इसलिए, मैंने अपना ताज छोड़ना चुना क्योंकि मुझे एहसास हुआ कि मेरा असली ताज मेरा साहस, मेरी ताकत और मेरे लिए मेरा प्यार है। हां, मैंने अपने बालों का उपयोग एक अच्छा विग बनाने के लिए किया है। बाल वापस आ जाएंगे, आइब्रो वापस आ जाएंगी, घाव मिट जाएंगे, लेकिन आत्मा बरकरार रहनी चाहिए।”

हिना खान की इस साहसिक पहल और भावुक संदेश ने सभी को प्रेरित किया है। उनकी कहानी और उनकी हिम्मत उन सभी लोगों के लिए प्रेरणादायक है जो कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं।

Related Articles

Back to top button