“हिमाचल प्रदेश के राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से की मुलाकात”

सिकंदर कुमार ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और विस्तार से चर्चा की।

संसद में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात के बाद, हिमाचल प्रदेश के राज्यसभा सांसद सिकंदर कुमार ने महत्वपूर्ण मुद्दे पर चर्चा की। हाल ही में, सुप्रीम कोर्ट ने अनुसूचित जाति (एससी) और अनुसूचित जनजाति (एसटी) आरक्षण से संबंधित कुछ टिप्पणियाँ की थीं। इस संदर्भ में, विभिन्न राज्यों के सांसदों को लगातार फोन आ रहे थे, और उन्होंने अपनी चिंताओं को व्यक्त किया था।

सिकंदर कुमार ने इस मुद्दे को लेकर प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात की और विस्तार से चर्चा की। उन्होंने बताया कि इस बातचीत में उन्होंने सुप्रीम कोर्ट के ताजातरीन ऑब्जर्वेशन्स पर प्रधानमंत्री को अवगत कराया और उन चिंताओं का समाधान निकालने की आवश्यकता पर जोर दिया।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने सिकंदर कुमार को आश्वासन दिया कि इस मुद्दे पर उचित और ठोस कदम उठाए जाएंगे। मोदी ने सांसदों को भरोसा दिलाया कि उनकी चिंताओं को गंभीरता से लिया जाएगा और इस समस्या का समाधान किया जाएगा। प्रधानमंत्री ने कहा कि सरकार इस विषय पर गंभीरता से विचार करेगी और जल्द ही कोई ठोस कदम उठाया जाएगा ताकि सभी की चिंताओं का समाधान हो सके।

सिकंदर कुमार ने इस मुलाकात को सकारात्मक बताया और उम्मीद जताई कि प्रधानमंत्री के आश्वासन के बाद इस महत्वपूर्ण मुद्दे पर जल्द ही ठोस निर्णय लिया जाएगा।

Related Articles

Back to top button