गोरखपुर…खुलासाः पुलिस टीम पर फायरिंग करने वाले तीन शातिर बदमाश को पुलिस ने लिया गिरफ्त में…

गोरखपुरः पड़ोसी को फंसाने की नीयत से तमंचे से खुद को घायल करने वाले दो बदमाशों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. दो पक्षों के बीच विवाद के दौरान मौके पर पहुंची पुलिस टीम पर भी इन दोनों बदमाशों ने फायर झोंक दिया. पुलिस ने जब एक के हाथ पर गोली लगने के बारे में पूछताछ की तो उसने पड़ोसी को फंसाने की नीयत से खुद के तमंचे से हाथ में गोली लगने की बात को स्‍वीकार कर लिया. दोनों के ऊपर बाराबंकी और गोरखपुर में डकैती समेत अन्‍य गंभीर धाराओं में मुकदमें दर्ज हैं.

गोरखपुर के कैण्‍ट सर्किल के सर्किल ऑफीसर सुमित कुमार शुक्‍ला ने पुलिस लाइन्‍स व्‍हाइट हाउस में घटना का खुलासा किया. उन्‍होंने बताया कि 14 नवंबर की रात 10 बजे के करीब रामगढ़ताल इलाके के डाकघर के निकट मोहल्‍ला शिवपुरी के पास पुलिस टीम पर फायरिंग की घटना को अंजाम दिया गया. इस घटना में पुलिस ने रामगढ़ताल इलाके के डोमवाढाला बिस्‍टौल के रहने वाले अमित और रामगढ़ताल के बेतियाहाता दक्षिणी नई फलमण्‍डी के रहने वाले विनोद कुमार भारती और रामगढ़ताल के बड़गो पोखरा के रहने वाले धीरज कुमार भारती को 15 नवंबर को रामगढ़ताल इलाके के पैडलेगंज नौकायन मोड़ से गिरफ्तार किया है.

 

 

सीओ कैण्‍ट सुमित कुमार शुक्‍ला ने बताया कि पुलिस ने अमित के पास से एक अदद अवैध पिस्‍टल बरामद की है. विजय के हथेली में गोली लगने से घायल अवस्था में होने के कारण मेडिकल कालेज पर हिरासत पुलिस में लेकर इलाज कराया जा रहा है. दोनों मनबढ़ किस्‍म के अपराधी हैं. पुलिस को सूचना मिली थी कि दो पक्षों के बीच विवाद के बाद फायरिंग हुई है. विजय ने पुलिस को बताया कि चार लोगों ने उसके ऊपर फायर किया है. एक गोली उसके हथेली पर लगी है. उस दौरान पुलिस टीम पर भी फायर किया गया था. पूछताछ में पता चला कि विजय ने बताया कि उसका एक गाड़ी से एक्‍सीडेंट हुआ था.

 

इसी विवाद में गोली चली थी. एक गोली विजय के हाथ में और दूसरी पुलिस के ऊपर की गई थी. विजय ने सख्‍ती से पूछताछ में बताया कि विजय के गोली चलाने से उसकी हथेली में चोट लगी है. उसी संबंध मे अभियोग पंजीकृत कर जेल भेजा जा रहा है. उन्‍होंने बताया कि विजय का गोरखपुर में आपराधिक इतिहास नहीं है. बाराबंकी में दो बार डकैती, हत्‍या के प्रयास और गैंगेस्‍टर एक्‍ट में जेल जा चुका है. अमित शातिर अपराधी है.

 

Related Articles

Back to top button