“Gonda Accident : बोलेरो पेड़ से टकराई, 4 की मौत; सीएम योगी ने लिया संज्ञान”

Gonda जिले के इटियाथोक में गुरुवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई।

इटियाथोक Gonda Accident में बोलेरो हादसा: 4 की मौत

Gonda जिले के इटियाथोक में गुरुवार रात एक दर्दनाक हादसा हुआ, जब एक बोलेरो अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकराकर खाई में गिर गई। इस दुर्घटना में चार लोगों की मौत हो गई, जिससे मृतकों के घरों में कोहराम मच गया है।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने हादसे पर शोक व्यक्त किया और मृतकों के परिवारों के प्रति संवेदना जाहिर की। उन्होंने अधिकारियों को राहत कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी दिए।

हादसा इटियाथोक-खरगूपुर मार्ग पर बेंदुली मोड़ के पास हुआ। स्थानीय लोगों ने चीख-पुकार सुनकर तुरंत पुलिस को सूचना दी। जेसीबी की मदद से बोलेरो को खाई से बाहर निकाला गया, लेकिन चारों यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने पर डॉक्टर्स ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

“पिंकी बनी डॉक्टर,पिता मोची, मां भिक्षा मांगने वाली:अब करेगी गरीबों की मदद”

मृतकों में बच्चन पांडेय, दीपू मिश्र, अभिषेक साहू और करन सिंह शामिल हैं। वे संजय मिश्र की ससुराल जा रहे थे, जहां उनके परिवार में नवजात शिशु का जन्म हुआ था। यह हादसा उनके लिए एक बड़े दुख के रूप में सामने आया है।

जेसीबी की मदद से बोलेरो को खाई से बाहर निकाला गया, लेकिन चारों यात्रियों को अस्पताल पहुंचाने पर चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

मृतकों की पहचान बच्चन पांडेय, दीपू मिश्र, अभिषेक साहू और करन सिंह के रूप में हुई है। सभी लोग संजय मिश्र की ससुराल जा रहे थे, जहां हाल ही में उनके परिवार में एक नवजात शिशु का जन्म हुआ था। यह हादसा उनके लिए एक बड़े दुख के रूप में सामने आया है, और इलाके में मातम का माहौल है। स्थानीय प्रशासन ने मृतकों के परिवारों की मदद के लिए तुरंत कार्रवाई करने का आश्वासन दिया है।

Related Articles

Back to top button